logo-image

December 2022 Horoscope : साल के आखिरी महीने में होने वाला है 3 राशियों को फायदा, सारी मनोकामना होगी पूरी

साल 2022 का महीना अब जल्द खत्म होने वाला है

Updated on: 18 Nov 2022, 08:54 PM

नई दिल्ली :

December 2022 Horoscope : साल 2022 का महीना अब जल्द खत्म होने वाला है, ऐसे में साल का अंतिम महीना ग्रह-नक्षत्र के मामले में बेहद शुभ फल देने वाला है, बता दें तीन ग्रह ऐसे हैं जिनका राशि परिवर्तन होने वाला है. ग्रह-नक्षत्र की चाल बदलने से इन तीन राशि में बेहद अच्छा परिवर्तन होने वाला है. नक्षत्र के बदलने से 12 राशियों पर शुभ-अशुभ परिणाम देखने को मिलता है, लेकिन 3 राशि ऐसे हैं, जिनके लिए साल का अंतिम महीना बहुत अच्छा माना जा रहा है. दिनांक 3 दिसंबर 2022 को बुध ग्रह 5 दिसंबर को शुक्र ग्रह में गोचर करने जा रहा है.इसके बाद दिनांक 16 दिसंबर 2022 को सूर्य में गोचर करेगा. तो ऐसे में बुध,गुरु और शुक्र साल के आखिरी महीने में गोचर करके तीन राशि के लिए फायदेमंद साबित होने वाला है,तो आइए जानते हैं कि कौन से ऐसे तीन राशि हैं जिनके लिए अंतिम महीना शुभ होने वाला है.

अंतिम महीने में तीन राशियों की चमकने वाली है किस्मत
 
1- मिथुन राशि
मिथुन राशि वालों के लिए ग्रह गोचर बहुत शुभ माना जा रहा है, आपको पिछले मेहनत का पूरा फल मिलेगा. कारोबारियों के लिए खासतौर पर दिन अच्छा रहेगा.आमदनी के स्त्रोत बढ़ने वाले हैं, परिजनों के साथ संबंध अच्छे बनेंगे.

2-वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि वालों के लिए अंतिम महीना बेहद खास माना जा रहा है.आपके सारे बिगड़े काम बनेंगे.आप जिस भी काम की योजना बना रहें हैं, उसमें आपको सफलता मिलेगी.

3- मकर राशि
दिसंबर के अंतिम माह, जिसमें बुध, सूर्य और शुक्र राशि परिवर्तन करने वाले हैं, मकर राशि के जातकों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है, आपके सारी तरक्की के मार्ग खुलेंगे, धन लाभ होने की संभावना है. मानसिक शांति बनाएं रखने की जरूरत है.