logo-image

Chandra Grahan 2022 : जानिए किन राशियों के लिए शुभ है चंद्र ग्रहण, ग्रह-नक्षत्र की चाल से होगा भला

साल का आखिरी चंद्र ग्रहण 8 नवंबर यानी की आज लग रहा है. चंद्र ग्रहण के दौरान राहु केतु की चाल से इसका हमारी जीवनशैली में खास असर देखने को मिल सकता है.

Updated on: 08 Nov 2022, 01:31 PM

नई दिल्ली:

Chandra Grahan 2022 : साल का आखिरी चंद्र ग्रहण 8 नवंबर यानी की आज लग रहा है. चंद्र ग्रहण के दौरान राहु केतु की चाल से इसका हमारी जीवनशैली में खास असर देखने को मिल सकता है. कुछ राशि के जातकों के लिए तो ये चंद्र ग्रहण प्रतिकूल प्रभाव लेकर आया है. लेकिन कुछ राशि वालों को चिंता करने की जरूरत नहीं है. क्योंकि उनके लिए ये चंद्र ग्रहण फायदेमंद साबित हो सकता है. यानी उनके जीवन में चंद्र ग्रहण के भी शुभ संकेत देखने को मिल सकते हैं. अब आप सोच रहे होंगे. ऐसी राशि वाले कौन है, जिसके लिए चंद्र ग्रहण भी अच्छे फल दे सकता है. तो ज्यादा सोचिए नहीं, क्योंकि अपने इस लेख में हम आपको ऐसी ही राशि वालों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके लिए साल का अंतिम चंद्र ग्रहण लेकर आया है ढेर सारी खुशियां.

ये भी पढ़ें-Chandra Grahan 2022: इस शहर में सबसे पहले दिखेगा साल का अंतिम चंद्र ग्रहण, देखें समय

किन राशियों के लिए शुभ है चंद्र ग्रहण 2022
चंद्र ग्रहण का प्रभाव वैसे तो ज्यादातर राशि वालों के लिए बुरा या मिलाजुला है. लेकिन तीन राशि वालों को ये चंद्र ग्रहण अच्छे परिणाम दे सकता है. इन तीन राशियों में शामिल है. मिथुन, कर्क और कुंभ. आइए जानते हैं कि इन्हें इस चंद्र ग्रहण से क्या लाभ होगा.

1- मिथुन राशि
मिथुन राशि वालों के लिए चंद्र ग्रहण शुभ फल लेकर आया है, ये चंद्र ग्रहण आपके लिए लाभकारी साबित हो सकता है. जो लोग बेरोजगार हैं, उनके नौकरी मिलने के प्रबल योग बन रहे हैं. कारोबारियों को लाभ मिलने की संभावना है. अपनी वाणी में मधुरता लाने आपके सारे मुश्किल समाप्त हो सकते हैं.

2- कर्क राशि
कर्क राशि के जातकों के लिए साल का आखिरी चंद्र ग्रहण शुभ साबित हो सकता है, ये समय आपके मान-सम्मान पाने का योग है, इसलिए धैर्यपूर्वक काम करें. कोर्ट-कचहरी के मामले में आपको सफलता मिलने के प्रबल योग है.

3-कुंभ राशि
कुंभ राशि के जातकों के लिए करियर के लिहाज से चंद्र ग्रहण शुभ साबित होगा. बिजनेस से जुड़े जातकों को शुभ परिणाम मिलेंगे, जो लोग नया व्यवसाय करने की सोच रहे हैं, तो यह समय उनके लिए सबसे अच्छा साबित होगा.