logo-image

Budh Gochar 2022: बुध करने जा रहा है धनु राशि में गोचर, 5 राशि होने वाली हैं मालामाल

कुछ ही दिनों में साल का आखिरी महीना शुरु होने जा रहा है

Updated on: 20 Nov 2022, 03:17 PM

नई दिल्ली :

Budh Gochar 2022 : कुछ ही दिनों में साल का आखिरी महीना शुरु होने जा रहा है, ऐसे में दिसंबर के महीने में बुध दो बार ग्रह गोचर करने जा रहा है, आपको बता दें पहला गोचर दिनांक 3 दिसंबर 2022  दिन शनिवार को सुबह 06:34 पर होने वाला है और दूसरा गोचर मकर राशि में दिनांक 28 दिसंबर 2022 दिन बुधवार को होने वाला है, बुध ग्रह को बुद्धि का देवता कहा जाता है, इसके गोचर करने से कुछ राशियों के लिए बेहद शुभ फल साबित होने वाला है. तो ऐसे में आइए आपको बताते हैं कि बुध के परिवर्तन होने पर कौन से पांच राशियों को फायदा होने वाला है.

कौन से पांच राशियों को होने वाला है फायदा

1- मेष राशि
मेष राशि वालों के लिए ग्रह गोचर शुभ साबित होने वाला है, आप कोई भी काम करेंगे उसमें आपको सफलता मिलेगी. करियर के लिहाज से भी आपको नए स्त्रोत मिलेंगे. सेहत पर ध्यान देने की आवश्यकता है. अध्यात्म में आपकी रूचि बढ़ेगी.

2-वृष राशि
वृष राशि के लोगों के लिए भी ग्रह गोचर अच्छा माना जा रहा है, आपके अंदर एक सकारात्मक ऊर्जा रहेगा. परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे.जो लोग नए बिजनेस की शुरूआत कर रहे हैं, उनको तरक्की मिलेगी.

3-कर्क राशि
सेहत के लिहाज से कर्क राशि वालों को ध्यान देने की आवश्यकता है. विद्यार्थी के लिए दिन शुभ रहेगा, आपको हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी. आपसी वाद-विवाद से बचें.

4-सिंह राशि
सिंह राशि वाले लोगों के लिए दिन लाभाकारी साबित होने वाला है. जो छात्र प्रतियोगिता की तैयारी कर रहे हैं, उनको बेहद शुभ परिणाम मिलने वाला है.आपसी मतभेद से बचें. सेहत पर ध्यान देने की आवश्यकता है, आपका कोई अधूरा काम पूरा हो सकता है. 

5-कन्या राशि
कन्या राशि के जातकों के लिए बुध गोचर शुभ परिणाम लेकर आया है. परिवार के साथ आपके संबंध और अच्छे रहने वाले हैं, अगर आप किसी चीज की खरीदारी करने की सोच रहे हैं, तो खरीदारी करने से बचें.