logo-image

राजस्थानः स्मृति इरानी ने श्रीनाथ जी मंदिर में किया दर्शन, मांगीं ये मन्नतें

केंद्रीय कपड़ा और महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने कहा कि ठाकुरजी की हम सभी पर कृपा बनी रहे कि हम एक-दूसरे के प्रति प्रेम और सम्भाव की दृष्टि से भारत के नवनिर्माण में एक दूसरे का सहयोग दे सके.

Updated on: 01 Jun 2019, 05:10 PM

नई दिल्ली:

केंद्रीय कपड़ा और महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने कहा कि ठाकुरजी की हम सभी पर कृपा बनी रहे कि हम एक-दूसरे के प्रति प्रेम और सम्भाव की दृष्टि से भारत के नवनिर्माण में एक दूसरे का सहयोग दे सके. ठाकुर जी हम सबको धर्म के पथ पर चलने और धैर्य रखने का साहस दें. उन्होंने कहा कि वे सदैव आभारी है कि श्रीनाथजी के दरबार में न केवल ठाकुरजी के दर्शन होते हैं, बल्कि उनका सतत् आशीर्वाद भी रहता है.

यह भी पढ़ें ः गृह मंत्री अमित शाह ने अपने ही मंत्री की लगाई क्लास, साथ ही दी नसीहत भी

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी आज सड़क मार्ग से होते हुए राजस्थान के नाथद्वारा स्थित श्रीनाथजी मंदिर पहुंचीं, जहां उन्होंने श्रीनाथजी के राजभोग झांकी के दर्शन किए और देश की खुशहाली की कामना की. इस दौरान मंदिर परम्परानुसार श्रीकृष्ण भंडार के अधिकारी द्वारा उनका उपरना, रजाई, पान व प्रसाद भेंट किया गया. दर्शन के दौरान उनके साथ उनके पति भी मौजूद थे. दर्शन के बाद पुनः नाथद्वारा से सड़क मार्ग से उदयपुर पहुंचीं. स्मृति ईरानी के नाथद्वारा दौरे के दौरान कई भाजपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया.

यह भी पढ़ें ः गृह राज्यमंत्री किशन रेड्डी पर भड़के असदुद्दीन ओवैसी, कह दी ये बड़ी बात

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की श्रीनाथजी में गहरी आस्था है और पिछले कई सालों से वह सपरिवार श्रीनाथजी के मंदिर पहुंचती हैं और दर्शन करती हैं. श्रीकृष्ण भंडार के अधिकारी सुधाकर शास्त्री का कहना है कि वो इस बार भी वो मोदी सरकार बनने के बाद श्रीजी के दरबार पहुंची है ओर देश की खुशहाली की कामना की. वो सत्ता में थी तब भी यहां उनका आना रहता था और जब वो सत्ता में नहीं थीं तब भी आती थीं.