logo-image

'एयर स्ट्राइक का अधिक से अधिक करें प्रचार सेना के साहस का करें बखान' : प्रकाश जावडेकर

जावेडकर ने कहा कि पहले की सरकार चाहती तो परमाणु परीक्षण पोकरण में बहुत पहले हो सकता था

Updated on: 08 Mar 2019, 11:48 AM

राजस्थान:

भारतीय जनता पार्टी (BJP) कार्यालय में हुई मीटिंग में बीजेपी राजस्थान के लोकसभा प्रभारी और केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावेडकर ने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि स्ट्राइक से जुड़ी हुई बातों को लेकर जनता के बीच में जरूर जाएं. एयर स्ट्राइक का अधिक से अधिक प्रचार कर सेना के साहस का करें बखान. वहीं उन्होंने मोदी सरकार की आज अंतिम कैबिनेट बैठक की जानकारी देते हुए कहा द्वितीय विश्व युद्ध में लड़ाई हुए सैनिकों को भी मेडिकल सुविधा फ्री दी जाएगी साथ ही उन्होंने कहा कि देश भर में 15 नए केंद्रीय विद्यालय खोले गए हैं.

यह भी पढ़ें- Lok sabha Election 2019 : ग्वालियर में आज से RSS की 3 दिवसीय बैठक, राजनैतिक और धार्मिक परिदृश्य पर होगी चर्चा

जिसमें से तीन राजस्थान में खोले जायेंगे वहीं विपक्ष पर निशाना साधते हुए जावेडकर ने कहा कि पहले की सरकार चाहती तो परमाणु परीक्षण पोकरण में बहुत पहले हो सकता था. 2611 हमले के बाद भी दुश्मनों को जवाब दिया जा सकता था, लेकिन उनकी इच्छा शक्ति इस तरीके की नहीं रही.

यह भी पढ़ें- राजस्थान के शिक्षामंत्री ने किया ऐलान, स्कूलों में पढ़ाई जायेगी वीर कमांडर अभिनंदन की शौर्य गाथा

बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 (Lok sabha Election 2019) से पहले आज पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने वाराणसी में कई कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास किया. पीएम नरेंद्र मोदी आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के अलावा कानपुर और गाजियाबाद को भी ढेरों सौगात भी देंगे. काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने लोगों को संबोधित किया.

सबसे बड़ा मुद्दा : क्या 2019 में बीजेपी को शिलान्यास से सत्ता मिलेगी? देखें VIDEO