logo-image

करणी सेना ने दिया उकसाने वाला बयान, कहा- अजमेर दरगाह आने वाले खुद को सुरक्षित ना समझें

फिल्म 'पद्मावत' का विरोध करने वाली करणी सेना ने फिर से एक विवादित बयान दिया है. करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह ने अजमेर दरहगाह आने वाले यात्रियों को धमकी दी है.

Updated on: 23 Jun 2019, 05:42 PM

highlights

  • करणी सेना ने दिया उकसाने वाला बयान.
  • करणी सेना ने अजमेर शरीफ हज यात्रियों को दी धमकी.
  • करणी सेना ने कहा, अगर अमरनाथ यात्रा में आतंकी हमला हुआ तो चुप नहीं बैठेंगे.

नई दिल्ली:

फिल्म 'पद्मावत' का विरोध करके चर्चा में आई करणी सेना ने फिर से एक विवादित बयान दिया है. करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह ने अजमेर दरहगाह आने वाले यात्रियों को धमकी दी है.करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह ने कहा, 'अगर अमरनाथ यात्रा वे दौरान हिंदुओं पर कोई भी आतंकी हमला हुआ तो करणी सेना उसका जबाव देगी. अजमेर दरगाह में आने वाले हज यात्री खुद को सुरक्षित नहीं समझें.अगर वहां हमला हुआ तो हम यहां चुप नहीं बैठेंगे.'

बता दें कि अमरनाथ यात्रा शुभारंभ 1 जुलाई से शुरू होगी. यात्रियों की सुविधा के लिए श्री अमरनाथ श्राइन बोर्ड ने हेल्पलाइन नंबर जारी किया. इसके साथ ही सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गये हैं.

इसे भी पढ़ें: बिहार में चमकी बुखार का जहां हो रहा है इलाज, वहां आसमान से गिरी 'आफत'

बता दें कि करणी सेना आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है. हाल ही में करणी सेना ने अनुभव सिन्हा को धमकी दी थी कि अगर Ayushmman Khurrana अभिनीत फिल्म Article 15 रिलीज हुई तो फिल्म दिखानेवाले सिनेमाघर के खिलाफ कड़े कदम उठाएंगे और उन्हें यह फिल्म दिखाने से रोकेंगे. इससे पहले संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' को लेकर विरोध किया था. जिसके बाद इस फिल्म का नाम बदलकर 'पद्मावत' कर दिया गया था.