logo-image

शादी के बाद दूल्‍हे के साथ ससुराल जा रही थी दुल्‍हन, तभी रास्‍ते में कुछ ऐसा हुआ कि....

पुलिस ने अपहरणकर्ताओं की धरपकड़ के लिए कई जगह नाकेबंदी की है. अभी किसी को पकड़ा नहीं गया है.

Updated on: 17 Apr 2019, 01:25 PM

सीकर:

राजस्थान के सीकर जिले में बुधवार को शादी के बाद ससुराल जा रही दुल्‍हन को फिल्मी स्टाइल में किडनैप करने का मामला सामने आया है. दूल्हा-दुल्हन के गृह प्रवेश से पहले ही बीच रास्‍ते में यह वारदात हो गई. बदमाशों ने पहले बारात की गाड़ी पर लाठी और सरियों से हमला कर तोड़फोड़ की और उसके बाद दुल्‍हन को अगवा कर ले गए. घटना की सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस ने अपहरणकर्ताओं की धरपकड़ के लिए कई जगह नाकेबंदी की है. अभी किसी को पकड़ा नहीं गया है.

जानकारी के अनुसार, सीकर के धोद क्षेत्र के नावगा गांव के गिरधारी सिंह की बड़ी बेटी सोनू व छोटी बेटी हंसु की धोद क्षेत्र के ही मोरडूंगा गांव के भंवर सिंह व राजू सिंह से मंगलवार को शादी हुई थी. बुधवार की भोर में करीब 3 बजे दोनों बहनों की विदाई हुई. परिजनों ने दोनों को हंसी-खुशी घर से विदा किया. इस दौरान घर से करीब 4 किलोमीटर दूर रामबक्सपुरा स्टैंड पर दो बोलेरो में सवार होकर आए बदमाशों ने गाड़ी को घेर लिया और लाठी-सरियों से जमकर तोडफ़ोड़ शुरू कर दी.

इससे गाड़ी में बैठे दूल्हा-दुल्हन सहम गए. उसके बाद बदमाश हथियारों के बल पर छोटी बहन हंसु को गाड़ी में डालकर अपने साथ ले गए. घटना के बाद परिजनों को सूचना मिली तो मौके पर पहुंचकर पुलिस को सूचना दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कई जगह नाकेबंदी करवाई. परिजनों ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. गांव के ही युवक पर ही वारदात का शक जताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.