News Nation Logo
Banner

Alwar Gang Rape : BJP नेताओं ने कांग्रेस पर बोला हमला कहा- सीएम गहलोत को वनवास चले जाना चाहिए

बेनीवाल ने कहा, सीएमओ और डीजीपी के इशारे पर अलवर के गैंग रेप की घटना को दबाया जा रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 08 May 2019, 03:01:23 PM
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत

नई दिल्ली:  

राजस्थान के खींवसर से विधायक और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (RLTP) के संस्थापक और प्रदेश के दिग्गज जाट नेता हनुमान बेनीवाल ने अलवर जिले के थानागाजी में 2 मई को हुए सामूहिक दुष्कर्म मामले पर प्रदेश सरकार पर हमला बोला है. बेनीवाल ने कहा, सीएमओ और डीजीपी के इशारे पर अलवर के गैंग रेप की घटना को दबाया जा रहा है. इसके साथ ही बेनीवाल ने कहा कि एक तरफ सीएम अशोक गहलोत सुशासन की बात करते है जबकि दुसरी तरफ उन्होंने ने इस घटना के लिए अपना राजधर्म भुला दिया. हनुमान बेनीवाल ने कहा, कि यह घटना झकझोर देने वाली है.

यह भी पढ़ें- दुल्‍हन का अपहरण कर जिसने हिला दिया था राजस्‍थान को, जानें वह कौन निकला

बेनीवाल ने आरोप लगाते हुए कहा कि बड़े नेताओं और सीएमओ के इशारे पर डीजीपी ने मामले को दबाया था. बेनीवाल ने कहा की त्वरित प्रभाव से डीजीपी को हटाया जाना चाहिए ताकि एक संदेश जाए. उन्होंने कहा कि जरूरत पड़ी तो आन्दोलन किया जाएगा और मामले में कौन दोषी है और किसके इशारे पर मामले को दबाने का प्रयास हुआ इसके लिए सीबीआई जांच होनी चाहिए.

वहीं राजस्थान में बीजेपी के वरिष्ठ नेता ज्ञानदेव आहूजा ने भी इस मामले पर प्रदेश की सरकार को आढ़े हाथों लिया उन्होंने कहा राजस्थान की सरकार में बलात्कार हो रहे हैं. उन्होंने कहा, जब राज्य में बीजेपी की सरकार थी तो कांग्रेस किसी घटना पर चिल्लाती थी लेकिन अब कांग्रेस क्या जवाब देगी. प्रदेश सरकार पर हमला करते हुए ज्ञानदेव ने कहा, कि गहलोत और पायलट को स्वेच्छा से वनवास चले जाना चाहिए.

गौरतलब है कि अलवर जिले के थानागाजी थाने में 2 मई को हुए सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं अभी 4 आरोपी वांछित चल रहे हैं. आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए 14 दलों का गठन किया गया है. पुलिस महानिदेशक श्री कपिल गर्ग ने बताया कि मामला दर्ज होते ही जांच शुरू कर दी गई है. पीड़िता के बयान दर्ज कर लिया गया है. मेडिकल परीक्षण कराने के बाद, अपराधियों की धरपकड़ की कार्रवाई शुरू कर दी गई है. दुष्कर्म में लिप्त सभी आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी. किसी को बख्शा नहीं जाएगा. उन्होंने बताया कि किसी भी तरह लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी. लापरवाही या अनियमितता पाए जाने पर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

वहीं राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि मैं इस मामले को गंभीरता से ले रहा हूं. राज्य के डीजीपी खुद इस मामले की निगरानी कर रहे हैं और दोषियों को सजा दी जाएगी.

थानाधिकारी को किया निलंबित

श्री गर्ग ने बताया कि 2 मई को थानागाजी में गैंगरेप का मामला दर्ज करवाया गया था. पीड़िता का आरोप है कि पति के साथ बाइक से जा रही थी. इस दौरान 5 लोगों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. पुलिस ने अभी तक 5 आरोपियों में से एक आरोपी इंद्राज गुर्जर को गिरफ्तार किया है. आरोपी इंद्राज ट्रक ड्राइवर है व प्रागपुर गांव का निवासी है. उन्होंने बताया कि शेष वांछित 4 आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार करने के लिए 14 दलों का गठन किया गया है.

आरोपियों के खिलाफ होगी बड़ी कार्रवाई

श्री गर्ग ने बताया कि राजस्थान पुलिस द्वारा किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा. दर्ज मामलों की तफ्तीश कर मुल्जिम को सजा दिलाने के विशेष प्रयास किये जा रहे हैं. पुलिस महानिदेशक ने कहा कि हमारा मकसद है कि न केवल मामला दर्ज हो, बल्कि आरोपी को तुरंत गिरफ्तार किया जाए. श्री गर्ग ने कहा की महिलाओं के विरुद्ध अपराधों पर मुख्यालय से विशेष निगरानी की जा रही है. महिलाओ के विरुद्ध होने वाले अपराधों के प्रति तत्काल गंभीरता से कार्रवाई करने और इस संबंध में विशेष ध्यान देने हेतु समस्त पुलिस अधिकारियों को निर्देशित किया गया है.

First Published : 08 May 2019, 03:01:23 PM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.