logo-image

राजस्थान: पीएम मोदी ने राहुल पर ली चुटकी, कहा- किसानी समझाने वाले को मूंग-मसूर का भेद भी नहीं पता

राजस्‍थान के नागौर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को चुनावी जनसभा की.

Updated on: 28 Nov 2018, 12:38 PM

नागौर (राजस्‍थान):

राजस्‍थान के नागौर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को चुनावी जनसभा की. इस दौरान उन्‍होंने कहा, मैं सोने का चम्‍मच लेकर पैदा नहीं हुआ. उन्‍होंने कहा कि मैं आम लोगों की जिंदगी जीता हूं. राजस्‍थान के चुनाव में उन्‍होंने नामदार और कामदार के बीच चुनावी मुकाबला बताया. उन्‍होंने यह भी कहा, सरकार गरीबों के लिए होती है.

calenderIcon 12:20 (IST)
shareIcon

प्रधानमंत्री ने कहा, धुआं क्‍या होता है नामदार को नहीं मालूम, लकड़ी का चूल्‍हा कैसे जलता है नामदार को नहीं मालूम, मैंने बचपन में मां को लकड़ी के चूल्‍हे पर खाना पकाते देखा है, धुएं से आंखों से पानी निकलते देखा है, इसलिए उज्‍जवला योजना शुरू करने की प्रेरणा मिली. 



calenderIcon 12:12 (IST)
shareIcon

उन्‍होंने कहा, अगर कोई गरीब बीमार हो जाए तो सरकार के सिवा उसका कोई नहीं होता.. 

calenderIcon 12:12 (IST)
shareIcon

उन्‍होंने कहा, सरकार गरीब के लिए होती है, सरकार सामान्‍य मानवी के लिए होती है.

calenderIcon 12:11 (IST)
shareIcon

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जोधपुर से विशेष विमान से नागौर पहुंचे, जहां बीजेपी के प्रदेशाध्‍यक्ष मदनलाल सैनी ने उनका स्‍वागत किया. उन्‍होंने कहा, सबका साथ सबका विकास महज एक नारा नहीं बल्‍कि अभियान है. 

calenderIcon 12:05 (IST)
shareIcon

प्रधानमंत्री ने कहा, मैं आम लोगों का जीवन जीता हूं. न आपलोग और न ही मैं चांदी का चम्‍मच लेकर पैदा हुए हैं. न आपके पुरखों ने शासन किया और न ही मेरे पुरखों ने ऐसा किया है. 



calenderIcon 12:03 (IST)
shareIcon

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, कुछ लोग ऐसे हैं, जिनको मालूम नहीं है कि चने का पौध होता है या पेड़, जो मूंग और मसूर में फर्क नहीं समझते वो आज देश को किसानी सिखाने के लिए घूम रहे हैं. 



calenderIcon 12:00 (IST)
shareIcon

प्रधानमंत्री ने कहा, गरीबों के विकास से देश का विकास होगा.