logo-image

प्रो कबड्डी लीग-6: जयपुर पिंक पैंथर्स की तीसरी हार, पुनेरी पल्टन ने 29-25 से हराया

मोनू और रवि कुमार के शानदार प्रदर्शन के दम पर पुनेरी पल्टन ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे सीजन के 24वें मैच में शुक्रवार को जयपुर पिंक पैंथर्स को 29-25 से हरा दिया.

Updated on: 20 Oct 2018, 12:16 AM

नई दिल्ली:

मोनू और रवि कुमार के शानदार प्रदर्शन के दम पर पुनेरी पल्टन ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे सीजन के 24वें मैच में शुक्रवार को जयपुर पिंक पैंथर्स को 29-25 से हरा दिया. पुनेरी की जोन-ए में छह मैचों में यह तीसरी जीत है और वह 20 अंकों के साथ तालिका में शीर्ष पर पहुंच गया है. वहीं जयपुर की तीन मैचों में यह दूसरी हार है और वह तालिका में सबसे नीचे हैं.

मेजबान पुनेरी की टीम यहां श्री शिव छत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में खेले गए इस मुकाबले के पहले हाफ में 13-12 से आगे थीं और दूसरे हाफ में भी उसने अपनी बढ़त को कायम रखते हुए 29-25 से मैच जीत लिया.

पुनेरी के लिए मोनू ने सात, रवि ने छह और संदीप नरवाल तथा अक्षय जाधव ने तीन-तीन अंक लिए। वहीं टीम ने रैड से नौ टैकल से 18 और दो अतिरिक्त अंक हासिल किए.

जयपुर के लिए दीपक हुड्डा ने आठ, मोहित छिल्लर और संदीप ध्रुल ने चार-चार अंक जुटाए। टीम ने रैड से नौ, टैकल से 14 और ऑलआउट से दो अंक अर्जित किए.

और पढ़ें : Para Asian Games 2018: पैरा खिलाड़ियों को खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने किया सम्मानित, बताया - देश के असली हीरो