News Nation Logo

ऑस्ट्रेलिया को मिलेगा धोखा, यह खिलाड़ी देगा इंग्लैंड का साथ

शेन वॉर्न ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि अगर मुझे मौका मिला तो मैं जरूर इंग्लैंड के साथ एक कोच के रूप में जुड़ना पसंद करूंगा.

News Nation Bureau | Updated : 26 February 2022, 02:34:54 PM
Shane Warne

Shane Warne

1

शेन वॉर्न (Shane Warne) ने इंग्लैंड के हेड कोच (England’s Head Coach) बनने की इच्छा जताई है. क्रिस सिल्वरवुड के जाने के बाद से ही ये पद खाली पड़ा है. क्रिस सिल्वरवुड को एशेज में मिली हार का नतीजा भुगतना पड़ा था.

Shane Warne

Shane Warne

2

क्रिस सिल्वरवुड को एशेज में मिली हार का नतीजा भुगतना पड़ा था. तभी से इंग्लैंड बोर्ड ने अपनी तलाश शुरू कर दी थी. और अब जब शेन वॉर्न ने अपना नाम आगे किया है तो उम्मींद है कि इंग्लैंड बोर्ड इस बारे में सोच सकता है.

Shane Warne

Shane Warne

3

टीम की बात करें तो अभी इंग्लैंड वेस्टइंडीज के साथ मैच खेल रही है. जिसमें  पूर्व क्रिकेटर पॉल कॉलिंगवुड को इस सीरीज के लिए कोच बनाया है. लेकिन उम्मींद है कि इस दौरे के बाद बोर्ड इस पर अपने फैसला कर सकता है.

Shane Warne

Shane Warne

4

शेन वॉर्न ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि अगर मुझे मौका मिला तो मैं जरूर इंग्लैंड के साथ एक कोच के रूप में जुड़ना पसंद करूंगा. शेन वॉर्न को इससे पहले कोचिंग देने का अनुभव भी है.

Shane Warne

Shane Warne

5

आईपीएल की टीम राजस्थान रॉयल्स के साथ शेन वॉर्न ने काफी लंबा समय कोच के रूप में निकाला है. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि इंग्लैंड बोर्ड किस तरह से शेन वॉर्न को कोच के रूप में देखता है. 

Shane Warne

Shane Warne

6

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर शेन वॉर्न को लेकर हाल ही में एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म रिलीज़ हुई है.  शेन वॉर्न के करियर और उनकी निजी जिंदगी से जुड़ी कई बातें इस सीरीज़ में दिखाई गई हैं.

Shane Warne

Shane Warne

7

 इसी दौरान शेन वॉर्न ने अपनी पत्नी संग हुए तलाक के बारे में बात की और पूरी तरह से स्वीकारा कि उसमें उनकी ही गलती थी.

Shane Warne

Shane Warne

8

शेन वॉर्न के मुताबिक, जब उनकी पत्नी को उनके अफेयर के बारे में पता चला और बात तलाक तक पहुंच गई थी तब वह होटल के कमरे में अकेले रोते रहे थे. ये साल 2005 में हुआ था, जब शेन वॉर्न इंग्लैंड में एशेज़ सीरीज़ खेलने पहुंची थे.