News Nation Logo
Breaking
पहले बड़े मंगल के मौके पर लखनऊ में बजरंगबली के मंदिरों पर दर्शनार्थियों की भीड़ मैरिटल रेप का मामला SC पहुंचा, याचिकाकर्ता खुशबू सैफी ने दिल्ली HC के फैसले को SC में चुनौती दी मुंबई : कार्तिक चिदंबरम और उनसे जुडे ठिकानों पर सीबीआई की छापेमारी दिल्ली : कुतुबमीनार के कुव्वुतुल इस्लाम मस्जिद मामले की याचिका पर साकेत कोर्ट में सुनवाई टली मथुरा जिला अदालत में एक और याचिका, शाही ईदगाह मस्जिद को सील करने की मांग दाऊद के करीबी और 1993 मुंबई धमाकों के वॉन्टेड आरोपियों को गुजरात ATS ने पकड़ा हरिद्वार हेट स्पीच मामला : जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी उर्फ़ वसिम रिज़वी को 3 महीने की अंतरिम जमानत जम्मू : म्यूनिसिपल कॉरपोरेशन में गैर कानूनी लाउडस्पीकर बैन के प्रस्ताव के पारित होने पर हंगामा चिंतन शिविर के बाद हरियाणा कांग्रेस की कोर टीम आज शाम राहुल गांधी से करेगी मुलाकात वाराणसी कोर्ट में आज ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट पेश नही होगी, तीन दिन का और समय मांगा जाएगा राजस्थान : पुलिस कांस्टेबल भर्ती में 14 मई की द्वितीय पारी की परीक्षा दोबारा ली जाएगी जम्मू कश्मीर : राजौरी इलाके के कई वन क्षेत्रों में भीषण आग, बुझाने में जुटे फायर टेंडर्स
Banner

Rohit ने बताया इस खिलाड़ी को भारत का फ्यूचर Captain

रोहित शर्मा को टेस्ट टीम का नया कप्तान बनाया गया है. वह श्रीलंका सीरीज में पहली बार टेस्ट में टीम इंडिया की कप्तानी संभालते नजर आएंगे. तीनों फॉर्मेट का कैप्टन बनाए जाने के बाद हिटमैन ने कहा- तीनों फॉर्मेट में भारत की कप्तानी करना बड़े सम्मान की बात है और ये एक शानदार अहसास भी है.

News Nation Bureau | Updated : 24 February 2022, 06:09:06 PM
Players

Players

1

श्रीलंका टी-20 और टेस्ट सीरीज के लिए जसप्रीत बुमराह को उपकप्तान बनाया गया है. इस पर रोहित ने कहा- इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह बल्लेबाज है या गेंदबाज. क्रिकेट दिमाग का खेल है और बुमराह के पास बढ़िया दिमाग है.

Rishabh Pant

Rishabh Pant

2

रोहित ने कहा- अगर आप बुमराह, केएल राहुल और ऋषभ पंत के बारे में बात करते हैं, तो इन लोगों को फ्यूचर में भारतीय क्रिकेट के लिए अहम भूमिका निभानी होगी.

 KL Rahul

KL Rahul

3

ये तीनों खिलाड़ी आने वाले समय में टीम की लीडरशिप के मुख्य दावेदारों में से एक रहेंगे. टी-20 सीरीज के लिए संजू सैमसन की टीम इंडिया में वापसी हुई है. 

Bumrah

Bumrah

4

सैमसन की वापसी पर भारतीय कप्तान ने कहा- संजू सैमसन के अंदर बेमिसाल टैलेंट है. उन्हें जब भी बल्लेबाजी करते देखो आपको मजा आएगा.

Sanju Samson

Sanju Samson

5

सैमसन के पास स्किल्स हैं, प्रतिभा उनके अंदर कूट-कूटकर भरी है. बस उसे मैच में उतारना जरूरी है. भारत में कई क्रिकेटर हैं, जिनके अंदर टैलेंट है, लेकिन सबसे अहम उसे मैदान पर दिखाना है.

Sanju Samson

Sanju Samson

6

Rohit ने आगे कहा- सैमसन का बैकफुट का खेल कमाल है. उनके पास हर तरह के शॉट्स हैं. जो शॉट संजू सैमसन खेलते हैं, उन्हें खेलना बहुत मुश्किल है. ऑस्ट्रेलिया में टी-20 वर्ल्ड कप में ऐसे ही बल्लेबाज की जरूरत है. उम्मीद है कि वो अपने टैलेंट का इस्तेमाल करेंगे.