News Nation Logo
Banner

CSK vs RCB: जडेजा ने मनाया अलग ही जश्न, सभी फैंस देख हुए हैरान!

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने अपनी लगातार हार के सिलसिले को तोड़ते हुए कल का मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को हराकर अपने नाम कर लिया है. चेन्नई सुपर किंग्स की तूफानी पारी ने मैच को अपने नाम करने के बाद से एक अलग ही अंदाज में खुश नजर आयी.

News Nation Bureau | Updated : 13 April 2022, 03:10:37 PM
Ravindra Jadeja

Ravindra Jadeja

1

 कल के मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने 20 ओवर में 216 रन का अच्छा स्कोर खड़ा कर दिया. जिसके बाद से बैंगलोर की टीम भी अपना अच्छा प्रदर्शन देने के बावजूद 20 ओवर में मात्र 193 रन ही बना पाई. ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स 23 रन से यह मुकाबला जीत गई.

Jadeja and Maxwell

Jadeja and Maxwell

2

इस मुकाबले में सबसे रोचक बात यह देखने को मिली की जडेजा (Ravindra Jadeja) ने मैक्सवेल (Glenn Maxwell) का विकेट लेते ही एक अलग अंदाज में जश्न मनाया. दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें जडेजा एक अलग ही अंदाज में जश्न मनाते हुए नजर आए.

Ravindra Jadeja dismissing Glenn Maxwell

Ravindra Jadeja dismissing Glenn Maxwell

3

इस वीडियो में यह देखने को  मिल रहा है कि जडेजा मैक्सवेल को क्लीन बोल्ड करने के बाद से हाथों से बन्दुक बनाने के अंदाज में एक अलग ही तरह से जश्न मनाते हुए नजर आए.

Ravindra Jadeja

Ravindra Jadeja

4

कल के मुकाबले में जडेजा के परफॉरमेंस की बात की जाए तो आपको बता दें जडेजा ने कल के मुकाबले में 4 ओवर में 39 रन देकर तीन विकेट चटकाएं हैं. जिसके बाद से सभी जडेजा की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं.

Jadeja and Faf du Plessis

Jadeja and Faf du Plessis

5

जडेजा का यह अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है. बात करें चेन्नई सुपर किंग्स के प्रदर्शन की तो बता दें लगातार चार बार हार का सामना करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को अपने पांचवे मुकाबले में अब जाके राहत मिली है.

Jadeja

Twitter

6

ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स को अभी भी ज्यादा खुश न होते हुए अपने अगले मुकाबले की भी इसी तरह तैयारी करनी होगी तभी चेन्नई सुपर किंग्स का प्ले ऑफ तक पहुंचने का सफर आसान होगा.