News Nation Logo
Banner

IPL 2022: आख़िरकार मिल ही गया जैसन रॉय का विकल्प!

जैसा की आप भी जानते हैं जैसन रॉय ने कुछ दिन पहले ही अपना नाम आईपीएल खेलने से वापस ले लिया था. जिसके बाद गुजरात टाइटंस को बड़ा झटका लगा था. लेकिन फैंस में इस बात की ख़ुशी की लहर दौड़ पड़ी थी की जैसन रॉय की जगह आईपीएल सुरेश रैना खेलेंगे.

News Nation Bureau | Updated : 09 March 2022, 03:30:54 PM
Raina and Jason Roy

Raina and Jason Roy

1

फैंस में इस बात की ख़ुशी की लहर दौड़ पड़ी थी की जैसन रॉय की जगह आईपीएल सुरेश रैना खेलेंगे. लेकिन अब जैसे इस बात पर काले बादल छाते हुए नजर आ रहे हैं. क्यूंकि खबरें आ रही हैं कि जैसन रॉय का विकल्प सुरेश रैना नहीं बल्कि कोई और है.

Jason Roy

Jason Roy

2

जी हां, सुरेश रैना के फैंस के लिए यह बुरी खबर है. लेकिन गुजरात टाइटंस के लिए यह ख़ुशी की बात है क्यूंकि गुजरात को आखिरकार जैसन रॉय का विकल्प मिल ही गया है.

Jason Roy

Jason Roy

3

तो चलिए हम बताते हैं आपको उस खिलाड़ी का नाम. गुजरात टाइटंस में जेसन रॉय की जगह अफगानिस्तान के सलामी बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज़ की एंट्री लगभग तय हो गई है.

Rahmanullah Gurbaz

Rahmanullah Gurbaz

4

फ्रेंचाइजी को अब बस BCCI की हरी झंडी का इंतजार है. एक रिपोर्ट में यह बात सामने आई है. गौरतलब है कि जेसन रॉय ने IPL से अपना नाम वापस ले लिया था. लंबे समय तक बायो बबल में रहने की पाबंदियों के चलते उन्होंने यह फैसला लिया था.

Rahmanullah Gurbaz

Rahmanullah Gurbaz

5

बता दें गुजरात टाइटंस ने मेगा ऑक्शन में जेसन रॉय को 1.50 करोड़ में खरीदा था. अब तक गुजरात टाइटंस की इस खाली सीट पर सुरेश रैना, डेविड मलान, मार्टिन गप्टिल और ओरॉन फिंच जैसे बड़े नामों के शामिल होने की चर्चा थी. 

Jason Roy

Jason Roy

6

लेकिन अब अफगानिस्तान के धाकड़ ओपनर ने लगभग इन चर्चाओं को विराम दे दिया है.अगर बात करें रहमानुल्लाह के करियर की तो रहमानुल्लाह ने अब तक 69 टी-20 मुकाबले खेले हैं. इनमें वह 113 छक्के जड़ चुके हैं.

Jason Roy

Jason Roy

7

बतौर ओपनर इनका स्ट्राइक रेट 150+ रहा है. रहमानुल्लाह 9 वनडे इंटरनेशनल और 12 टी-20 इंटरनेशनल भी खेल चुके हैं. इसके साथ ही रहमानुल्लाह एक विकेटकीपर भी हैं.

Jason Roy

Jason Roy

8

ऐसे में वह गुजरात के लिए मल्टी स्किल प्लेयर साबित हो सकते हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, गुजरात टाइटंस ने रहमानुल्लाह गुरबाज़ को अपनी टीम में शामिल करने का पक्का मन बना लिया है.

Jason Roy

Jason Roy

9

लेकिन आधिकारिक ऐलान अब तक इसलिए नहीं हो पाया क्योंकि फ्रेंचाइजी को अभी तक BCCI से हरी झंडी नहीं मिली है. BCCI से अनुमति मिलते ही रहमानुल्लाह को गुजरात टीम में शामिल होने का ऐलान कर दिया जाएगा.