News Nation Logo

चाहर की हो रही है लम्बे इंतजार बाद शादी, वेन्यू भी फिक्स!

आईपीएल शुरू होने में कुछ ही दिन रह गए हैं. लेकिन एक खिलाड़ी ऐसा हैं जो आईपीएल से पहले ही अपने घर में सहनाई बजवाने को तैयार है.

News Nation Bureau | Updated : 08 March 2022, 03:06:54 PM
Chahar Wedding

Chahar Wedding

1

 जिस खिलाड़ी की बात हम आपको बताने जा रहे हैं उस खिलाड़ी को पंजाब किंग्स ने अपनी टीम में 5. 25 करोड़ रूपए में शामिल किया है. इस खिलाड़ी ने अपना बेस प्राइस 75 लाख रूपए रखा था. लेकिन पंजाब ने इस खिलाड़ी को अपनी टीम में अच्छी रकम पर शामिल कर लिया.

Rahul Chahar

Rahul Chahar

2

लेकिन यह खिलाड़ी अपने टीम में जलवे बिखेरने से पहले अपनी ज़िन्दगी में रंग बिखेरने जा रहे हैं. जिस खिलाड़ी की हम बात कर रहे हैं उस खिलाड़ी का नाम है राहुल चाहर. टीम इंडिया के लेग स्पिनर राहुल चाहर 9 मार्च को शादी के बंधन में बांधने जा रहे हैं.

Chahar with gf

Chahar with gf

3

राहुल की मंगेतर का नाम इशानी पेशे हैं जो की पेशे से एक फैशन डिज़ाइनर है. इन दोनों की सगाई पहले ही 2019 में जयपुर में हो चुकी है. चाहर और इशानी दोनों गोवा में शादी के बंधन में बंध जाएंगे. ये दोनों काफी लम्बे समय से एक दूसरे को डेट भी कर रहे हैं.

Rahul Chahar

Rahul Chahar

4

राहुल चाहर अब तक मुंबई इंडियंस के लिए खेलते थे, लेकिन इस बार पंजाब किंग्स ने उन्हें अपनी टीम में शामिल किया है.

Chahar with gf

Chahar with gf

5

राहुल भारत के लिए भी वनडे और टी-20 मैच खेल चुके हैं. आपको बता दें राहुल चाहर 2018 से लेकर 2021 तक राहुल मुंबई की टीम का हिस्सा रहे हैं. राहुल चाहर भारत के लिए एक वनडे और पांच टी-20 मैच खेल चुके है.

Chahar with gf

Chahar with gf

6

एक वनडे मैच में उनके नाम तीन विकेट हैं, जबकि पांच टी-20 मैच में उन्होंने सात विकेट लिए हैं.  इस दौरान उनकी इकोनॉमी 7.59 की रही है.आपको बता दें कि 22 साल के राहुल चाहर ने भारत के लिए अब तक एकमात्र वनडे मैच खेला है जिसमें उन्होंने 54 रन देकर 3 विकेट लिए थे.

Rahul Chahar

Rahul Chahar

7

23 जुलाई 2021 को उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ ये मैच खेला था और उसके बाद उन्हें वनडे टीम में अब तक मौका नहीं मिल पाया है. खैर यह देखने वाली बात होगी की शादी के बाद चाहर पंजाब के लिए क्या कमाल कर के दिखाते हैं.