News Nation Logo
Banner

चेन्नई सुपर किंग्स में हुई इस खिलाड़ी की एंट्री, धूम मचाने को है तैयार

चेन्नई सुपर किंग्स की तैयारियां जोरों- शोरों से चल रही हैं. तैयारी के साथ- साथ सभी खिलाड़ी इस बार अपना कमर कस चुके हैं. चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी टीम में ऐसे खिलाड़ियों को चुना है जो टीम में फिट बैठते हैं. चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी तैयारी के लिए ट्रेनिंग कैंप सूरत के लालभाई क्रिकेट स्टेडियम में लगाया है ताकि वे अपनी तैयारी अच्छे से कर सकें. आईपीएल 2022 26 मार्च से शुरू होने जा रहा है.

News Nation Bureau | Updated : 08 March 2022, 03:16:15 PM
 Dhoni in CSK

Dhoni in CSK

1

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी टीम में ऐसे खिलाड़ियों को चुना है जो टीम में फिट बैठते हैं. चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी तैयारी के लिए ट्रेनिंग कैंप सूरत के लालभाई क्रिकेट स्टेडियम में लगाया है ताकि वे अपनी तैयारी  अच्छे से कर सकें.

MS Dhoni

MS Dhoni

2

आईपीएल 2022 26 मार्च से शुरू होने जा रहा है. सभी टीमों ने अपनी प्लानिंग बना रखी है. इस बार 2 टीमें जुड़ी है तो ऐसे में उम्मीद है कि यह आईपीएल रोमांच से बड़ा होने जा रहा है. आईपीएल के सफलतम की बात करें तो मुंबई (MI) और चेन्नई (CSK) का नाम इसमें हमेशा सबसे आगे रहता है.

MS Dhoni

MS Dhoni

3

अब देखने वाली बात है कि क्या कोई इस बार टीम इन दोनों धुरंधरों को टक्कर दे पाएगी या नहीं. लकिन इसी सब के बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है. आईपीएल से पहले धोनी को अपना बायां हाथ मिल गया है. आपको बता दें धोनी ने अपनी टीम में एक धाकड़ गेंदबाज को शामिल किया है.

Josh Little

Josh Little

4

इस गेंदबाज का नाम है जॉश लिटिल. जॉश लिटिल आयरलैंड के तेज गेंदबाज हैं. लेफ्ट आर्म से बॉलिंग करते हैं और चेन्नई सुपर किंग्स के मैनेजमेंट ने इन्हें अपने साथ नेट बॉलर के तौर पर जोड़ा है.

Josh Little

Josh Little

5

यानी यह नेट पर चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजों को प्रैक्टिस कराएंगे. इसकी जानकारी खुद आयरलैंड क्रिकेट ने सोशल मीडिया पर दी है. आईपीएल से पहले धोनी और चेन्नई का यह फैसला एक मास्टर स्ट्रोक के रूप में देखा जा सकता है.

Josh Little

Josh Little

6

क्योंकि लेफ्ट आर्म बॉलर से अगर चेन्नई सुपरकिंग्स के बल्लेबाज प्रैक्टिस करते हैं तो मुंबई की पिच पर आसानी से खेल सकते हैं. अब यह धोनी का मास्टर स्टॉक कितना कारगर साबित होता है यह तो 26 मार्च 2022 से पता चल ही जाएगा.

Josh Little

Josh Little

7

क्योंकि चेन्नई का पहला मैच कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ पहले ही दिन है. ऐसे में चेन्नई कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहती है.  जोश लिटिल से जुडी एक ऐसी खास बात है जो शायद ही आप जानते होंगे. जोश लिटिल वनडे क्रिकेट इतिहास में 12वें नंबर पर बल्लेबाजी करने वाले पहले खिलाड़ी हैं.

Josh Little

Josh Little

8

उन्होंने अपनी पारी के दौरान 5 गेंद का सामना किया और कोई रन भले ही न बनाया हो लेकिन उन्होंने ऐसा कर इतिहास रच दिया.