News Nation Logo

Dhoni को इस खिलाड़ी से खतरा, लेकिन फिर भी CSK खुश!

आईपीएल बस कुछ ही दिन दूर है. 26 मार्च से आईपीएल के मैच शुरू हो जाएंगे. आईपीएल में csk का पहला मुकाबला होना है कोलकाता नाइट राइडर्स से. जिसके लिए फैंस काफी उत्सुक हैं. फैंस को इंतजार है कि कब csk का मैच हो और वें अपना मनोरंजन करें. अब अगर बात करें CSK की तो यह तो तय है की धोनी की कप्तानी में csk भी काफी शानदार प्रदर्शन करने वाली है.

News Nation Bureau | Updated : 07 March 2022, 03:05:32 PM
Jadeja

Jadeja

1

अगर बात करें CSK की तो यह तो तय है की धोनी की कप्तानी में csk भी काफी शानदार प्रदर्शन करने वाली है. लेकिन कहीं न कहीं महेंद्र सिंह धोनी के लिए के चिंता का विषय खड़ा हो गया है.  क्यूंकि एक खिलाड़ी ऐसा है जो कि महेंद्र सिंह धोनी को पूरी तरह से csk से बाहर का रास्ता दिखा सकता है.

Mahendra Singh Dhoni

Mahendra Singh Dhoni

2

वो खिलाड़ी ऐसा हैं जिसे CSK ने धोनी से भी मेहेंगे दाम पर रिटेन किया है... जिस खिलाड़ी की हम बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि रविंद्र जडेजा हैं.

Ravindra Jadeja

Ravindra Jadeja

3

रविंद्र जडेजाजिस तरह से अपने ले ने नजर आ रहे हैं कहीं न कहीं धोनी के मन में अपनी पोजीशन को लेकर अब कई सवाल उठ रहे होंगे.

Ravindra Jadeja

Ravindra Jadeja

4

क्यूंकि अभी तक सिर्फ खबरें आ रही थी की जडेजा धोनी को replace कर सकते हैं लेकिन अब वो दिन दूर नहीं दिखाई दे रहे हैं जब जडेजा को CSK का कप्तान नियुक्त किया जा सकता है.

Ravindra Jadeja

Ravindra Jadeja

5

जडेजा ने मोहाली टेस्ट मैच में 175 रन की नाबाद पारी खेलने के अलावा श्रीलंका की पहली पारी में 5 और दूसरी पारी में 4 विकेट लिए हैं.

Ravindra Jadeja

Ravindra Jadeja

6

इस शानदार प्रदर्शन के साथ उन्होंने भारत बनाम श्रीलंका के तीसरे t 20 मैच में आते ही अपना जलवा बिखेर दिया था. इन सभी चीजों को देखते हुए जल्द ही उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स की कमान संभालने को मिल सकती सकती है.

Ravindra Jadeja

Ravindra Jadeja

7

हालांकि वो दिन अब दूर नहीं हैं जब धोनी csk को खुद कप्तानी छोड़ते हुए नजर आएंगे. लेकिन वो दिन कब आएगा यह तो कोई नहीं जानता.