News Nation Logo
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

संन्यास ले सकता है LSG का ये धाकड़ खिलाड़ी, कप्तान की बढ़ी टेंशन!

भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) में सेलेक्शन होना जितना मुश्किल माना जाता है, उससे कई गुना ज्यादा मुश्किल खुद को टीम इंडिया (Team India) में बरकरार रखना होता है, क्योंकि टीम के बाहर भी कई ऐसे खिलाड़ी होते हैं, जो अपने बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर तगड़ा कॉम्पिटिशन देते हैं.

News Nation Bureau | Updated : 28 February 2022, 10:20:55 AM
Lucknow Team

Lucknow Team

1

भारत का एक खिलाड़ी ऐसा है, जिसका करियर मुश्किल में फंसा हुआ है और उनके लिए टीम इंडिया (Team India) के दरवाजे भी लगभग बंद नजर आ रहे हैं. ऐसे में लखनऊ सुपरजाइंट्स के कप्तान की टेंशन बढ़ गई है.  

Manish Pandey

Manish Pandey

2

टीम इंडिया के खिलाड़ी मनीष पांडे (Manish Pandey) काफी वक्त से खराब फॉर्म में चल रहे हैं. कई बार उन्हें मौके दिए गए हैं, लेकिन वो हर बार फ्लॉप साबित हुए.

Manish Pandey

Manish Pandey

3

मनीष पांडे को इस बार IPL की नीलामी में लखनऊ सुपरजायंट्स ने 4.6 करोड़ रुपये में खरीदा है. मनीष पांडे को अपनी टीम में शामिल करना लखनऊ सुपरजायंट्स के लिए बड़ा रिस्क साबित हो सकता है.

Manish Pandey

Manish Pandey

4

मनीष पांडे को इस बार मेगा ऑक्शन में सनराइजर्स हैदराबाद ने ठुकरा दिया था, क्योंकि पिछले सीजन मनीष पांडे ने अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन नहीं किया. उनके प्रदर्शन में निरंतर गिरावट आई. मनीष पांडे SRH के लिए बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे.

Manish Pandey

Manish Pandey

5

एक भी मैच जिताऊ पारी नहीं खेली थी. पिछले कुछ सीजन में वो रनों के लिए जूझते दिखाई दिए. उनके खराब प्रदर्शन को देखते हुए SRH उन्हें रिटेन नहीं किया था.

Manish Pandey with his teammate

Manish Pandey with his teammate

6

मनीष पांडे ने टीम इंडिया (Team India) के लिए अब तक 39 टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने की 44.31 औसत और 126.15  की स्ट्राइक रेट से 709 रन बनाए.

Manish Pandey

Manish Pandey

7

मनीष पांडे कभी कंसिसेटेंट नहीं रहे और यही वजह है कि उनका टीम इंडिया (Team India) में आना और जाना लगा रहा. अब लगता नहीं कि वो कभी वापसी कर पाएंगे.

Manish Pandey

Manish Pandey

8

आईपीएल 2021 में भी मनीष पांडे सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के लिए कमजोर कड़ी साबित हुए थे. मनीष पांडे की फ्लॉप बल्लेबाजी के कारण पूरा मिडिल ऑर्डर तहस-नहस हो जाता है, जिस वजह से टीम को भारी नुकसान उठाना पड़ता है.