News Nation Logo

Chahar के बाहर होने पर नहीं होगी CSK उदास, क्योंकि है कई दावेदार

आईपीएल की तैयारी में सभी टीमें जुटी हुई हैं. खास तौर से CSK... क्यूंकि आप भी जानते हैं CSK इस बार भी चाहेगी की आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम कर ले. लेकिन इन्हीं सब के बीच काफी दिनों से खबर आ रही है कि दीपक चाहर चोटिल होने के कारण आईपीएल में इस बार टीम से बाहर बैठने वाले हैं.

News Nation Bureau | Updated : 03 March 2022, 01:55:05 PM
Deepak Chahar and Dhoni

Deepak Chahar and Dhoni

1

दीपक चाहर चोटिल होने के कारण आईपीएल में इस बार टीम से बाहर बैठने वाले हैं. और हो भी यही रहा है क्यूंकि दीपक चाहर की चोट इस हद तक बढ़ गई हैं कि वो अब आईपीएल के कुछ मैच खेलते हुए नहीं दिखाई देने वाले हैं.

Deepak Chahar

Deepak Chahar

2

लेकिन परेशानी की बात नहीं है. क्योंकि CSK इतनी कमजोर भी नहीं की एक खिलाड़ी के बाहर बैठने से टीम कमजोर पड़ जाए. क्यूंकि आप भी जानते हैं csk के पास ऐसे कई खिलाड़ी हैं जो चाहर की जगह अपना अच्छा प्रदर्शन दे सकते हैं.

Deepak Chahar

Deepak Chahar

3

मेगा ऑक्शन में CSK ने अपनी टीम में कुल 25 खिलाड़ियों को शामिल किया है. 25 में ऐसे कई नाम शामिल है जो चाहर की भरपाई अच्छे से कर सकते हैं.

Shivam Dube

Shivam Dube

4

पहला नाम आता है शिवम दुबे का. क्योंकि आप भी जानते है शिवम दुबे एक अच्छे आल राउंडर हैं. और एक आल राउंडर होने के कारण , वे अपना बल्ला भी चला सकते हैं और बाल भी. इसलिए शिवम दुबे को चाहर की जगह आसानी से दी जा सकती है.

Chris Jordan

Chris Jordan

5

एक और खिलाड़ी ऐसा है जो चाहर की जगह CSK की प्लेइंग 11 में फिट बैठता है. इस खिलाड़ी का नाम है Chris Jordan. Chris Jordan ने अभी तक अपने आईपीएल करियर में 24 मैच में 25 विकेट चटकाएं हैं

Adam Milne

Adam Milne

6

दूसरा नाम है Adam Milne.  Adam Milne न्यूज़ीलैंड के शानदार गेंदबाज है. उन्होंने अपने आईपीएल करियर में 9 मैच में 7 विकेट लिए हैं.

Adam Milne

Adam Milne

7

एक तेज गेंदबाज होने के नाते Adam Milne चाहर की भरपाई अच्छे से कर सकते हैं.