News Nation Logo

ICC रैंकिंग में इन भारतीय खिलाड़ियों ने मारी बाजी, दबदबा बरकरार

इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) ने रैंकिंग लिस्ट जारी कर दी है. टी-20 बैटिंग रैंकिंग में भारतीय खिलाड़ियों को जबरदस्त फायदा देखने को मिला है. वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले सूर्यकुमार यादव और वेंकटेश अय्यर ने रैंकिंग्स में बड़ी छलांग लगाई है.

News Nation Bureau | Updated : 24 February 2022, 07:11:47 PM
Players

Players

1

सूर्यकुमार यादव टी-20 रैंकिंग में 35 स्थान ऊपर चढ़कर 21वें पायदान पर आ गए हैं. वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले सूर्यकुमार यादव और वेंकटेश अय्यर ने रैंकिंग्स में बड़ी छलांग लगाई है.

Venkatesh Iyer

Venkatesh Iyer

2

वहीं वेंकटेश अय्यर ने 203 पायदान की छलांग लगाते हुए 115वें नंबर पर जगह बना ली है. वेस्टइंडीज के खिलाफ आखिरी टी-20 मैच में इस जोड़ी ने केवल 37 गेंदों पर 91 रन जोड़े थे.

Suryakumar Yadav

Suryakumar Yadav

3

इस सीरीज में सूर्यकुमार यादव (107) भारत की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे थे, जबकि वेंकटेश (92) भी भारतीय बल्लेबाजों की लिस्ट में दूसरे स्थान पर थे. टीम इंडिया ने यह सीरीज 3-0 से जीतकर अपने नाम की थी.

Virat Kohli

Virat Kohli

4

पूर्व कप्तान विराट कोहली बल्लेबाजी रैंकिंग में 10वें नंबर पर बने हुए हैं. वहीं, इंडियन कैप्टन रोहित शर्मा 11वें स्थान पर है. बॉलिंग और ऑलराउंडर्स की टॉप-10 लिस्ट में किसी भारतीय को जगह नहीं मिल पाई है.