News Nation Logo

IND vs ENG: मैच से पहले भारत को मिली खुशखबरी, ये खिलाड़ी हुआ फिट!

भारत को टीम इंग्लैंड के खिलाफ 1 जुलाई से टेस्ट मैच खेलना है, लेकिन मैच से पहले रोहित का कोविड पॉजिटिव आए जिसके बाद जसप्रीत बुमराह को कप्तान बनाया गया है. तमाम झटकों के बाद अब भारतीय टीम के लिए एक खुशखबरी सामने आई है.

News Nation Bureau | Updated : 01 July 2022, 11:44:33 AM
TEAM INDIA

File

1

भारत को  टीम इंग्लैंड के खिलाफ 1 जुलाई से टेस्ट मैच खेलना है, लेकिन मैच से पहले रोहित का कोविड पॉजिटिव आए जिसके बाद जसप्रीत बुमराह को कप्तान बनाया गया है. तमाम झटकों के बाद अब भारतीय टीम के लिए एक खुशखबरी सामने आई है. 

KL_Rahul

instagram

2

दरअसल भारतीय टीम के शानदार खिलाड़ी केएल राहुल ( KL Rahul) साउथ अफ्रीका सीरीज से पहले ही चोटिल हुए थे. जिस कारण राहुल इंग्लैंड दौरे से बाहर हो गए थे. अब उनके चहानेवालों को बड़ी खुशी मिली है. आपको बता दें कि राहुल ने अपनी सर्जरी पूरी कर ली है. उन्होने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी.

KL_Rahul

instagram

3

राहुल ने इसकी जानकारी खुद ट्वीट करके दी है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि सभी को नमस्कार, पिछले कुछ हफ्ते मुश्किल रहे, लेकिन सर्जरी सफल रही. मैं ठीक हो रहा हूं. आपकी प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद. जल्दी ही मिलते हैं. 

KL_Rahul_and_Athiya_Shetty

instagram

4

दरअसल केएल राहुल अपने इलाज के लिए जर्मनी गए थे. और जर्मनी में उनका साथ देती हुई उनकी गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी ( Athiya Shetty) भी नजर आई.

KL_Rahul

instagram

5

आपको बता दें कि केएल राहुल को साउथ अफ्रीकी दौरे से पहले चोट लगी थी. जिसके कारण वो सीरीज से बाहर रहे थे. राहुल ने अपने दम पर टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं.

284995821 527582715560469 4382597466632741360 n

instagram

6

इतना ही नहीं राहुल साल 2021 में भारत के लिए हर फॉर्मेट में शानदार खिलाड़ी  बनकर उभरे हैं. राहुल ने भारत के लिए 43 टेस्ट, 42 वनडे मैच और 56 टी20 मैच खेले हैं. आईपीएल में वह लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के कप्तान हैं. 

Capture

File

7

आपको बता दें कि भारत ने साल 2020-21 में इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेली थी. भारतीय टीम ने  विराट कोहली की कप्तानी में 2 टेस्ट सीरीज जीतकर सीरीज में अपनी बढ़त बनाई है. लेकिन इस सीरीज का एक मैच कोरोना महामारी की वजह से टाल दिया गया था. जिसके बाद अब आयोजन अब हो रहा है. भारत के पास कई मैच विनर प्लेयर्स हैं, जो उन्हें टेस्ट मैच जिता सकते हैं.