News Nation Logo

यह खिलाड़ी बनना चाहता था MI का कप्तान, लेकिन बन गए कहीं और के कप्तान

इंडियन प्रीमियर लीग बस थोड़े ही दिन दूर है. फैंस को जिस चीज का इंतजार इतने महीनों से था वो अब बस पूरा ही होने वाला है. 26 मार्च से आईपीएल के मैच शुरू हो जाएंगे जिसका आनंद दर्शक 2 महीने तक उठा सकेंगे. आईपीएल देखना लगभग हर भारतीय की पहली पसंद है. आईपीएल देखने के लिए लाखों की संख्या हार साल स्टेडियम में इकठ्ठा होती हैं.

News Nation Bureau | Updated : 07 March 2022, 03:57:25 PM
Rohit Sharma

Rohit Sharma

1

आईपीएल देखने के लिए लाखों की संख्या हार साल स्टेडियम में इकठ्ठा होती हैं. लेकिन कोरोना के चलते इस यह सैलाब इस बार देखने को नहीं मिलने वाला हैं. कम ही लोग दिखाई देने वाल हैं.

Hardik Pandya

Hardik Pandya

2

आपको बता दें एक खिलाड़ी ऐसा है जो इस बार रोहित शर्मा की जगह लेना चाहता था हालांकि वह खिलाड़ी इस प्रयास में सफल नहीं हो पाया.  

Hardik Pandya

Hardik Pandya

3

आपको बता दें मेगा ऑक्शन से पहले ही ऐसी खबरें आ रही थी कि हार्दिक पंड्या मुंबई इंडियंस के कप्तान बनना चाहते थे लेकिन वो इसमें सफल नहीं हो पाए.

Hardik Pandya

Hardik Pandya

4

रिपोर्ट्स की माने तो हार्दिक ने अपनी यह इच्छा मुंबई इंडियंस के सेलेक्टर्स के सामने भी रखी थी लेकिन शायद मुंबई इंडियंस के सेलेक्टर्स को उनकी यह इच्छा समझ में नहीं आई.

Hardik Pandya

Hardik Pandya

5

जब retention लिस्ट सामने आयी तब भी हार्दिक पंड्या और कुणाल पंड्या का नाम लिस्ट में शामिल नहीं था. जिसको देख सभी दर्शक, फैंस अन्य टीम मेंबर्स काफी परेशान हो गए थे.

Rohit Sharma

Rohit Sharma

6

लेकिन जब हार्दिक पंड्या के गुजरात टाइटंस के कप्तान बनने की खबर सामने आई तब सभी को इस बात पर यकीन भी हो गया कि शायद मुंबई इंडियंस द्वारा retention लिस्ट में शामिल न किये जाने पर हार्दिक पंड्या को जब गुजरात की तरफ से कप्तान बनने का ऑफर मिला तो उन्होंने उसको स्वीकार कर लिया.

Rohit Sharma

Rohit Sharma

7

हालांकि मुंबई इंडियंस की टीम में retention लिस्ट में शामिल न होने के बाद हार्दिक को भले ही मुंबई की कप्तानी नहीं मिली हों लेकिन उन्हें गुर्जरात टाइटंस की कप्तानी जरूर मिल गयी.