News Nation Logo

क्यों बन रहा है यह खिलाड़ी Raina का ‘Villain’, क्या नहीं होने देगा IPL में एंट्री

आईपीएल की तैयारी में सभी टीमें जुटी हुई हैं.आईपीएल शुरू होने में कुछ ही शेष रह गए हैं. लेकिन रैना को लेकर लोगों के मन में सवाल रुक नहीं रहे. रैना उठते सवालों को देखते हुए ऐसा लग रहा है जैसे कि लोग आईपीएल नहीं बल्कि इस साल रैना को देखने लिए आईपीएल देखते हैं.

News Nation Bureau | Updated : 04 March 2022, 02:33:33 PM
Suresh Raina

Suresh Raina

1

सुरेश रैना जबसे मेगा ऑक्शन में नहीं बिके हैं तभी से सभी क्रिकेट फैंस और एक्सपर्ट का यही मानना है कि हो सकता है इस बार आईपीएल 2022 में सुरेश रैना नहीं दिखें.

Suresh Raina with Dhoni

Suresh Raina with Dhoni

2

यह पहली बार मौका होगा जब सुरेश रैना आईपीएल में किसी भी टीम से खेलते हुए नजर नहीं आएंगे. हालांकि पिछले 2 दिन से यह खबर आई सामने कि जेसन रॉय गुजरात के साथ इस सीजन में नहीं खेलने वाले हैं. 

Suresh Raina

Suresh Raina

3

उन्होंने मना कर दिया है तो ऐसे में सभी सुरेश रैना और गुजरात को लेकर यही सोच बना रहे हैं कि हो सकता है सुरेश रैना हमें इस आईपीएल में गुजरात की तरफ से खेलते हुए नजर आएं.

Suresh Raina

Suresh Raina

4

लेकिन टीम की तरफ से कुछ खबरें सामने आने शुरू हो चुकी है जो कि सुरेश रैना और उनके फैंस के लिए ठीक नहीं  है. अब देखिये न जब रैना को टीम को लेकर गुजरात की टीम में खिलाने की बात चल रही हैतभी एक खबर यह भी आ रही है गुजरात के कप्तान यानी हार्दिक पांड्या नहीं चाहते कि सुरेश रैना की एंट्री टीम में हो.

Hardik Pandya

Hardik Pandya

5

यानी यह समझा जाए कि हार्दिक पंड्या रैना के अगले विलेन है? खैर ये तो अब आप हमें कमेंट करके बताइये. लेकिन अगर हम आपको उसकी वजह बताये तो बता दें चुकी सुरेश रैना एक सीनियर खिलाड़ी है

Hardik Pandya

Hardik Pandya

6

उन्हें कप्तानी का अनुभव है इसलिए अगर वे GT की तरफ से खेलते हैं तो हार्दिक पांड्या के ऊपर एक प्रेशर पड़ सकता है या फिर टीम में सेलेक्शन को लेकर कुछ मनमुटाव हो सकते हैं.

Suresh Raina

Suresh Raina

7

वैसे अगर हार्दिक पांड्या के करियर की बात करें तो हार्दिक पांड्या ने IPL के 92 मैचों में 1476 रन बनाए है. जिसमें 4 अर्धशतक भी शामिल हैं. और वही सुरेश के आईपीएल की बात करें तो सुरेश रैना एक जबरदस्त ऑलराउडर के रूप में हमेशा ही उभर कर आए हैं.

Suresh Raina

Suresh Raina

8

चाहे हम बॉलिंग, बैटिंग या फील्डिंग किसी की भी बात करें सभी में सुरेश रैना का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है. आईपीएल करियर में सुरेश रैना ने अबतक 205 मैचो में 5528 रन बनाए है, जिसमें 39 अर्धशतक, 1 शतक और 203 छक्के शामिल हैं.