News Nation Logo

Dwayne Bravo को हो सकता है खतरा, यह खिलाड़ी लेगा उनकी जगह!

आईपीएल की तैयारियां जोरों- शोरों से चल रही हैं. चेन्नई सुपर किंग्स ने भी पूरी तैयारी कर ली है. चेन्नई ने अपनी टीम में चार खिलाड़ियों को रीटेन किया है और बाकी 21 खिलाड़ियों को मेगा ऑक्शन में खरीदा है. आपको बता दें चेन्नई ने अपनी टीम में 8 ऐसे खिलाड़ियों को शामिल किया है जो कि टीम में पिछले साल भी मौजूद थे. चेन्नई की टीम इस बार भी हर बार की तरह मजबूत दिखाई दे रही है.

News Nation Bureau | Updated : 02 March 2022, 02:45:41 PM
Dhoni and Bravo

Dhoni and Bravo

1

चेन्नई की टीम में ऐसे खिलाड़ी शामिल हैं जिनके रिकार्ड्स काफी अच्छे हैं. बात करें अगर गायकवाड़ की या अम्बाती रायुडू की तो दोनों ही बल्लेबाज अपनी जगह पर टीम में फिट बैठते हैं.

Dwayne Bravo

Dwayne Bravo

2

लेकिन एक खिलाड़ी ऐसा है जिसकी पोजीशन को लेकर कुछ कहा नहीं जा सकता क्योंकि इस खिलाड़ी की जगह ऐसे खिलाड़ी ले सकते हैं जो उसी की तरह शानदार प्रदर्शन देने में माहिर हैं. तो चलिए हम आपको बताते हैं उसका नाम.

Dwayne Bravo

Dwayne Bravo

3

जिस खिलाड़ी की हम बात कर रहे हैं उनका नाम है Dwayne Bravo. ब्रावो का प्रदर्शन काफी अच्छा रहता है. बात करें ब्रावो के आईपीएल करियर की तो आपको बता  दें ब्रावो ने अबतक कुल 151 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 167 विकेट अपने  नाम किए है.

Dwaine Pretorius

Dwaine Pretorius

4

ब्रावो की जगह हो सकता है कि Dwaine Pretorius को गेंदबाजी करने के लिए उतरा जाए. क्योंकि Pretorius का जैसा प्रदर्शन अभी तक देखा गया है उसके मुताबिक Pretorius ब्रावो की जगह ठीक बैठते हैं.

Dwaine Pretorius

Dwaine Pretorius

5

इन दोनों में से धोनी कोशिश करेंगे की अगर ब्रावो चोटिल होते हैं  तो Pretorius को उनकी जगह पर टीम में उतरा जाए.

Mahendra Singh Dhoni

Mahendra Singh Dhoni

6

चेन्नई ने अपनी टीम में चार खिलाड़ियों को रीटेन किया है और बाकी 21 खिलाड़ियों को मेगा ऑक्शन में खरीदा है. आपको बता दें चेन्नई ने अपनी टीम में 8 ऐसे खिलाड़ियों को शामिल किया है जो कि टीम में पिछले साल भी मौजूद थे.

Dwayne Bravo

Dwayne Bravo

7

चेन्नई की टीम इस बार भी हर बार की तरह मजबूत दिखाई दे रही है. चेन्नई की टीम में ऐसे खिलाड़ी शामिल हैं जिनके रिकार्ड्स काफी अच्छे हैं.