News Nation Logo
Breaking
Banner

IPL 2022 से पहले CSK को लगा डबल झटका

आईपीएल शुरू होने ही वाला है सभी मैच मुंबई और पुणे में 26 मार्च से होने वाले हैं. लेकिन उससे पहले csk को बड़ा झटका लगा गया है. और यह झटका एक नहीं दो है. दरअसल बात यह है कि टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच के दौरान चोटिल हो गए। इससे भारतीय टीम की भी टेंशन बढ़ी तो साथ ही csk भी परेशान है.

News Nation Bureau | Updated : 25 February 2022, 03:40:15 PM
Dhoni

Dhoni

1

बात यह है कि टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच के दौरान चोटिल हो गए. इससे भारतीय टीम की भी  टेंशन बढ़ी तो साथ ही csk भी परेशान है.

Deepak Chahar

Deepak Chahar

2

आईपीएल शुरू होने ही वाला है सभी मैच मुंबई और पुणे में 26 मार्च से होने वाले हैं.  लेकिन उससे पहले csk को बड़ा झटका लगा गया है. और यह झटका एक नहीं दो है.

Deepak Chahar

Deepak Chahar

3

12 और 13 फरवरी को हुए मेगा ऑक्शन में दीपक को फ्रेंचाइजी ने 14 करोड़ रुपए देकर खरीदा था. तीसरे टी-20 मैच में चाहर ने सिर्फ 11 गेंद फेकीं और वेस्टइंडीज के दोनों सलामी बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया.

Ruturaj Gaikwad

Ruturaj Gaikwad

4

CSK का दूसरा main खिलाड़ी सलामी बल्लेबाज रूतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad injury) अभ्यास सत्र के दौरान लगी कलाई की चोट के कारण श्रीलंका (India vs Sri lanka) के खिलाफ गुरूवार को पहले टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच से बाहर हो गए हैं. 

Deepak Chahar

Deepak Chahar

5

चाहर दूसरे ओवर की आखिरी गेंद पर काफी परेशान दिखे और दर्द के कारण वह मैदान पर ही बैठ गए थे। उनका दर्द इतना बढ़ गया था कि दीपक ने अपना ओवर भी पूरा नहीं किया और वापस ड्रेसिंग रूम चले गए.

Ruturaj Gaikwad

Ruturaj Gaikwad

6

रूतुराज ने वेस्टइंडीज के खिलाफ अंतिम टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेला था जिसमें वह सस्ते में आउट हो गए थे. अब इसके बाद से चेनाई की परेशानी बढ़ गयी है.

Ruturaj Gaikwad

Ruturaj Gaikwad

7

क्यूंकि धोनी की टीम चेन्नई ने गायकवाड़ को 6 करोड़ में अपनी टीम में शामिल किया है. ऐसे में चेनाई की उलझने काफी बढ़ गयी है. क्यूंकि अगर दोनों खिलाड़ी आईपीएल शुरू होने तक सही नहीं होते हैं तो चेन्नई को काफी नुकसान हो सकता है.