News Nation Logo

ABD ने की RCB में वापसी, फैंस खुश!

आईपीएल बस कुछ ही दिन दूर है.इस बार का आईपीएल १० टीमों के बीच खेला जाना है. आईपीएल के सभी मुकाबले मुंबई और पुणे के स्टेडियम में खेले जाएंगे. लेकिन से पहले RCB और RCB के फैंस के लिए खुशखबरी है. वैसे भी RCB आजकल काफी चर्चा में बनी हुई है. RCB के कप्तान को लेकर भी काफी खबरें चल रही हैं. लेकिन हम आज आपके लिए RCB के कप्तान की खबर नहीं बल्कि ABD की खबर लेकर सामने आये हैं. दरसअल बात यह है कि RCB में ABD की एंट्री होने जा रही है.

News Nation Bureau | Updated : 09 March 2022, 03:09:56 PM
RCB

RCB

1

RCB के कप्तान को लेकर भी काफी खबरें चल रही हैं. लेकिन हम आज आपके लिए RCB के कप्तान की खबर नहीं बल्कि ABD की खबर लेकर सामने आये हैं. दरसअल बात यह है कि RCB में ABD की एंट्री होने जा रही है.

RCB

RCB

2

आईपीएल शुरू होने में बस कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं. आईपीएल के मैच वैसे तो 26 मार्च से शुरू हो रहे हैं लेकिन रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर के लिए आईपीएल 27 मार्च से शुरू हो रहा है. जी हां, आपने सही सुना  क्यूंकि आईपीएल 2022 में rcb  का पहला मैच 27 मार्च को पंजाब किंग्स के साथ होना है.

RCB Logo

RCB Logo

3

RCB को लेकर काफी दिनों से कई खबरें आ चुकी हैं. रॉयल चैलेंजर्स ही एक ऐसी टीम हैं जिसने अपना कप्तान अभी तक नहीं चूज किया है.  हालाँकि उम्मीद है कि जल्द ही rcb अपना नया कप्तान चुन लेगी.

Virat Kohli

Virat Kohli

4

आपको बता दें आने वाले कुछ समय में rcb में एक नहीं बल्कि दो- दो बड़े बदलाव देखने को मिलने वाले हैं. जी हां, सबसे बड़ा बदलाव यह है कि rcb को नया कप्तान मिल जायेगा और दूसरा नई जर्सी भी.

RCB

RCB

5

RCB ने खुद इस बारे में अपने सोशल मीडिया के जरिए यह घोषणा की है. इसका मतलब इस बार rcb के खिलाड़ी एक नए अंदाज में दिखाई देने वाले हैं.

RCB

RCB

6

साथ ही साथ आपको बता दें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने यह भी ट्वीट किया है कि टीम अपने नए कप्तान की भी घोषणा 12 मार्च को करेगी. साथ ही नई जर्सी भी उसी दिन रिलीज की जाएगी.

RCB

RCB

7

आपको बता दें 12 मार्च rcb के लिए काफी बड़ा दिन होने वाला हैं क्यूंकि उस दिन rcb नए कप्तान की घोषणा करने के साथ टीम के 14 साल पुरे होने का जश्न भी मानाने जा रही है. इस बात की भी जानकारी rcb ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए दी है.

RCB

RCB

8

का जश्न भी मानाने जा रही है. इस बात की भी जानकारी rcb ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए दी है.  रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर एक के बाद एक अपने फैंस के लिए खुशखबरी दे रहा है. क्यूंकि ABD को भी RCB ने अपनी टीम में शामिल कर लिया है. ABD भले ही खिलाड़ी के तौर पर नहीं लेकिन मेंटर के रूप में RCB से जुड़ने वाले हैं.