News Nation Logo

Shani Gochar Effect: 16 जनवरी तक इन राशियों को रहना होगा सावधान, वरना झेलना पड़ेगा भारी नुकसान

Shani Gochar Effect: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि दिनांक 05 जून 2022 को मकर राशि में प्रवेश किए थे. अब वह दिनांक 17 जनवरी 2023 को कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे. इनका स्थान परिवर्तन होने से कई राशियों पर इसका बूरा असक देखने को मिलेगा. कुछ राशियों को सतर्क रहने की आवश्यकता है. तो आइए आज हम आपको अपने इस लेख में बताएंगे कि शनि के ग्रह गोचर से किन राशियों को सतर्क रहने की आवश्यकता है.

News Nation Bureau | Updated : 02 January 2023, 02:38:54 PM

social Media

1

1.मिथुन राशि 

मिथुन राशि वालों के लिए शनि की ढैय्या अशुभ है, परिवार में कलह की स्थिति रहेगी. आपके अनावश्यक खर्च बढ़ सकते हैं. अभी  कोई नया व्यापार करने से बचें. सेहत पर ध्यान दें.

social Media

2

2.तुला राशि

दिनांक 17 जनवरी 2023 को तुला राशि वालों पर शनि का ढैय्या का बेहद गहरा असर पड़ेगा. मानसिक शांति असंतुलित रहेगी. कार्यक्षेत्र में आपको कई मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है.

social Media

3

3.धनु राशि 

धनु राशि वालों के लिए शनि की ढैय्या सही नहीं है. शनि की ढैय्या से आपको आर्थिक तंगी  का सामना करना पड़ सकता है. जब शनि मकर राशि से कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे, तो शनि की साढ़ेसाती से मुक्ति मिल सकती है. 

social Media

4

4.मकर राशि 

मकर राशि वालों के लिए शनि की साढ़े साती ठीक नहीं है. आपको अशुभ फल मिलने की संभावना है. जितना हो सके अपने काम से काम रखें. अपनी वाणी में मिठास लाएं. सारे काम पूरे होंगे. 

kumbh rashi

social Media

5

5. कुंभ राशि 

कुंभ राशि वालों के लिए शनि की ढैय्या बहुत कष्टकारी साबित होने वाला है. आपको मेहनत करने के बाद भी शुभ फल नहीं मिलेगा. अपने आत्मविश्वास को खोने न दें.