News Nation Logo

Shani Gochar 2023: इन राशि वालों के लिए शनि हैं बेहद शुभ, धन में होगी वृद्धि

ग्रह शनि दिनांक 27 जनवरी 2023 को त्रिकोण राशि में मार्गी करना वाले है, जैसे कि मकर, तुला और मिथुन. जिससे इन राशियों के जीवन में धन को लेकर कभी कोई नहीं होगी. तो आइए आज हम आपको अपने इस लेख में बताएंगे कि कुंभ के गोचर होने से शनि किन राशियों के लिए बेहद शुभ रहने वाले हैं.

News Nation Bureau | Updated : 25 January 2023, 01:46:06 PM
makar rashi

social Media

1

मकर राशि वालों के लिए शनि का गोचर बेहद खास रहने वाला है. आपको अचानक धन वृद्धि होगी. सेहत में भी पहले से सुधार आएगा. नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं. आय में बढ़ोतरी होने की संभावना है. जो प्रोपर्टी में निवेश करने की सोच रहे हैं, उनके लिए समय बेहद शुभ है. आपको नीलम रत्न धारण करना चाहिए. इससे आपको जीवन में कभी कोई संकट नहीं आएगी.

tula rashi

social Media

2

तुला राशि वालों के लिए शनि बेहद शुभ हैं. इस राशि के जातकों को लाभ मिलने के प्रबल योग बन रहे हैं. आपको हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी. आपकी सारी मनोकामनाएं पूरी होगी. दाम्पत्य जीवन में भी खुशहाली आएगी. वाद-विवाद में पड़ने से बचें. कलह-कलेश से छुटकारा मिलेगा. परिवार के सदस्यों के साथ मन-मुटाव खत्म होगा.

mithun rashi

social Media

3

मिथुन राशि वालों के लिए शनि का गोचर आर्थिक स्थिति में सुधार लेकर आया है. अच्छे लोगों के साथ आपके संपर्क बढ़ेंगे. आपको शनिदेव का आशीर्वाद प्राप्त होगा. कार्यस्थल पर आपकी तारीफ हो सकती है. अपने मेहनत के बल पर आप सब कुछ प्राप्त कर लेंगे. पिता के साथ आपके रिश्ते अच्छे होंगे. पिता का प्रोमोशन भी हो सकता है. घर की सुख-शांति बनी रहेगी.