News Nation Logo

Shani Dev 2023 : शनिदेव इन राशियों पर होने वाले हैं मेहरबान, जानें किसे मिलेगा भाग्य का साथ

शनिदेव जिन्हें कर्मफल दाता भी कहा जाता है. शनिदेव सबको उनके कर्मो के हिसाब से उसका फल देते हैं. कहते हैं, अगर शनिदेव जिनपर मेहरबान हो जाते हैं, उसे धनवान भी बना देते हैं, उनको रंक से राजा बनाने में ज्यादा समय नहीं लगता है. हिंदू पंचांग के अनुसार शनि दिनांक 17 जनवरी 2022 दिन मंगलवार को 30 साल के बाद कुंभ राशि में प्रवेश करने वाले हैं. इनके कुंभ राशि में प्रवेश करने से कुछ राशियों की किस्मत चमकने वाली वहीं ज्योतिष शास्त्र में यह भी कहा गया है कि शनि जब राशि परिवर्तन करते हैं, तब उस समय शनि देव कुछ राशियों को ढैय्या से और कुछ राशियों को साढ़ेसाती से मुक्त करते हैं. जिन राशियों तो शनि की साढ़ेसाती और ढैय्या से मुक्ति मिलेगी, उन्हें सभी परेशानियों से मुक्ति मिल जाती है और उन्हें सभा काम में सफलता मिलने लग जाती है. तो आज हम आपको बताएंगे कि किन राशियों को शनि की ढैय्या से मुक्ति मिलेगी, किसे भाग्य का साथ मिलेगा,किसे आकस्मिक धन लाभ होगा.

News Nation Bureau | Updated : 04 January 2023, 11:14:00 AM

social Media

1

धनु राशि के जातकों को लम्बे समय के बाद शनि की ढैय्या से मुक्ति मिलेगी उनके सभी कष्ट दूर हो जाएंगे, इसके अलावा उनकी आर्थिक स्थिति पहले की तुलना में बेहतर होगी. सभी रोगों से छुटकारा मिलेगा. भाग्य का पूरा साथ भी मिलेगा.

social Media

2

मिथुन राशि वालों के लिए शनि की ढैय्या का असर खत्म हो जाएगा. आपको मानसिक तनाव से मुक्ति मिलेगी. आपके करियर की नई शुरुआत होगी. 

social Media

3

तुला राशि के जातकों को शनि की ढैय्या से छुटकारा मिलेगा. आपके रुके हुए सभी काम पूरे हो जाएंगे. मानसिक शांति मिलेगी. करियर में बड़ी सफलता मिलेगी. 

kumbh rashi

social Media

4

कुंभ राशि वालों को शनि की ढैय्या से मुक्ति मिलेगी. इस राशि के जातकों को आकस्मिक धन लाभ होने की संभावना है. करियर में नए अवसर मिलेंगे. आपको आपका प्रेम मिल जाएगा.