News Nation Logo

Numerology Prediction February 2023: फरवरी में चमकेगी इन मूलांक वालों की किस्मत, जानें...

अंक शास्त्र के अनुसार, फरवरी का महीना कुछ राशियों के लिए बेहद शुभ माना जा रहा है. इस महीने में कुछ मूलांक के लोगों को भाग्य का पूरा साथ मिलेगा और साथ ही आपके सभी अटके हुए काम भी जल्द से जल्द पूरे हो जाएंगे. तो आइए जानते हैं, कि इन चार खास मूलांक वालों के बारे में, जिनके लिए फरवरी का महीना बेहद शुभ है.

News Nation Bureau | Updated : 02 February 2023, 06:22:41 PM
2

social Media

1

अंक शास्त्र में मूलांक 2 वालों के लिए फरवरी का महीना बेहद शुभ रहने वाला है. आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. आपके जितने भी कठिन काम होंगे, वह सभी समय के साथ पूरे हो जाएंगे. धैर्य बनाकर रखें, सफलता प्राप्त करेंगे. आप परिवार के साथ कहीं बाहर घुमने जा सकते हैं. जिन लोगों के विवाह में अगर कोई बाधा उत्पन्न हो रही है, तो वह भी जल्द समाप्त हो जाएगी. 

4

social Media

2

जिन लोगों का मूलांक 4 है, उनके लिए ये महीना बेहद अच्छा माना जा रहा है. कार्यक्षेत्र में आपकी प्रशंसा होगी. आपके रुके हुए सभी काम बिना किसी बाधा के पुरे हो जाएंगे. इन मूलांक वाले लोगों को अपने गुस्से और वाणी पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है. 

5

social Media

3

मूलांक 5 वाले जातकों के लिए ये महीना आर्थिक दृष्टिकोण से ठीक रहेगा. कार्यक्षेत्र में आपके कार्य की प्रशंसा की जाएगी. आपके पदोन्नति के योग बन रहे हैं. आपको सभी कार्यों में सफलता मिलेगी. जो लोग व्यापार कर रहे हैं, उनके लिए समय शुभ है. वाद-विवाद में पड़ने से बचें. हर शुक्रवार के दिन मां लक्ष्मी की आरती करें. 

7

social Media

4

मूलांक 7 वालों के लिए ये महीना बेहद लाभकारी साबित होगा. आपको आर्थिक स्थिति के साथ पद का लाभ भी प्राप्त होगा. पारिवारिक रिश्तों में मजबूती आएगी. आपके सभी काम समय के साथ पूरे हो जाएंगे. अपनी सेहत का ध्यान रखें. शनिवार के दिन मां काली की पूजा करें.