News Nation Logo

Makar Sankranti 2023 : मकर संक्रांति के दिन सूर्य की कृपा से चमकेगी, इन राशियों की किस्मत

मकर संक्रांति के दिन सूर्य की कृपा कुच राशियों की किस्मत चमकने वाली है, तो आइए आज हम आपको अपने इस लेख में बताएंगे कि किन राशियों की किस्मत चमकने वाली है. कौन बेहद भाग्यशाली माना जा रहा है.

News Nation Bureau | Updated : 11 January 2023, 06:42:49 PM
aries 96521691

social Media

1

मेष राशि के जातकों को नौकरी में तरक्की मिल सकती है. आप अपने लक्ष्य को पूरा करने में सक्षम होंगे. इस राशि के लोगों के ऊपर सूर्य देवता की कृपा बनी रहेगी. आपको सरकारी नौकरी मिलने के योग बन रहे हैं. आपको अपने मित्रों का पूरा सहयोग मिलेगा. आप परिवार वालों के साथ मांगलिक कार्य का आयोजन करवा सकते हैं. अपनी वाणी में मधुरता लाएं, साथ ही आपको हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी. 

 1509253539

social Media

2

सिंह राशि वालों के सभी शत्रु नष्ट हो जाएंगे. आपको नौकरी के नए अवसर मिलेंगे. निवेश करने की सोच रहे हैं, तो सोच-समझकर ही करें. आपके उन्नति के सारे रास्ते खुलेंगे. आपको मेहनत करने की आवश्यकता है. छात्रों को सफलता मिलेगी. 

kanya

social Media

3

सूर्य के प्रभाव से कन्या राशि वालों को मान-सम्मान मिलेगा. प्रतियोगी परीक्षा में सफलता हासिल करेंगे. व्यापारी वर्गों को मुनाफा होगा. पिता का पूरा साथ मिलेगा. 

social Media

4

मकर राशि वालों को हर क्षेत्र में बेहतर परिणाम मिलेगा. आपको पुरानी बिमारी परेशान कर सकती है. आपकी तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे.