News Nation Logo

Guru Chandal Yog 2023 : 1 महीने बाद बनने जा रहा है गुरु चांडाल योग, इन राशियों पर पड़ेगा भारी

Guru Chandal Yog 2023 : दिनांक 22 अप्रैल को मेष राशि में गुरु चांडाल योग बनने जा रहा है. इस योग से तीन राशियां ऐसी हैं जिनके लिए ये योग मुसीबत भरा साबित होगा. वहीं दूसरी तरफ नवरात्रि की समाप्ति भी कल होने वाली है. बता दें, गुरु मेष राशि में गोचर करेंगे, जिनमें राहु ग्रह पहले से ही विराजमान हैं. गुरु और राहु की युति से मेष काशि में गुरु चांडाल योग बनने जा रहा है. तो ऐसे में आइए आज हम आपको अपने इस लेख में गुरु चांडाल किन राशियों के लिए अशुभ माना जा रहा है, इसके बारे में विस्तार से बताएंगे.

News Nation Bureau | Updated : 29 March 2023, 03:53:40 PM
         8

social Media

1

मेष राशि के जातकों के लिए गुरु चांडाल योग अगले 7 महीने तक चुनौतियों से भरा रहने वाला है. इसका प्रभाव आपके कार्यक्षेत्र में देखने को मिल सकता है. माता-पिता का आशीर्वाद लेकर ही कोई काम करें. आपको आर्थिक परेशानियां भी झेलनी पड़ सकती है. आपका स्वास्थ्य भी बिगड़ सकता है. 

mithun rashi

social Media

2

मिथुन राशि के जातकों के लिए गुरु चांडाल योग नकारात्मक प्रभाव लेकर आया है. आर्थिक समस्याएं झेलनी पड़ सकती है. आपको अशुभ समाचार भी मिल सकता है. कोई भी काम सोच-समझकर ही करें, वरना आपका ही नुकसान होगा. 

social Media

3

धनु राशि वाले जातकों के लिए गुरु चांडाल योग अशुभ रहेगा. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. व्यापार में आपको हानि होने की संभावना है. फिजूलखर्च होने की संभावना है. आप अज्ञात भय से परेशान रह सकते हैं. नौकरी और करियर में उतार-चढ़ाव आ सकता है.