News Nation Logo

Budh Asta 2023: ग्रहों के राजकुमार मेष राशि में होंगे अस्त, 3 राशियों को मिलेगी बड़ी कामयाबी

ग्रहों के राजकुमार बुधदेव दिनांक 23 अप्रैल को रात 11:58 मिनट पर मेष राशि में अस्त होने वाले हैं. अब बुध के अस्त होने से कुछ राशियों को बड़ी उपलब्धि मिलने की संभावना है. इसके प्रभाव से व्यक्ति को लाभ ही लाभ होगा. बता दें, बुध को बुद्धि का कारक माना जाता है. अगर बुध मजबूत हो तो व्यक्ति को अच्छे स्वास्थ्य और तेज बुद्धि की प्राप्ति होती है. उसे हर काम में सफलता मिलती है.

News Nation Bureau | Updated : 19 April 2023, 05:04:51 PM
         8

social Media

1

मेष राशि वालों के लिए बुध अस्त कार्यक्षेत्र में सफलता लेकर आया है. इसके दौरान आपको नए अवसर की भी प्राप्ति होगी. नौकरी में सकारात्मक असर देखने को मिलेगा, साथ ही आपको हर क्षेत्र में सफलता मिलने की संभावना है. आपके स्वास्थ्य में भी पहले से लाभ होगा. बिजनेस में तरक्की होने की संभावना है. इस दौरान आप अपने प्रतिद्वंदियों को कड़ी टक्कर देंगे. आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. 

mithun1

social Media

2

मिथुन राशि वालों के लिए बुध अस्त शुभ काम की शुरुआत लेकर आया है. आपके जीवन के सभी पहलुओं के लिए समय अनुकूल है. कार्यक्षेत्र में वृद्धि होने की संभावना है. भविष्य में आपको शानदार जीत हासिल होगी. आपको मेहनत का पूरा फल मिलेगा. मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. 

    9

social Media

3

कन्या राशि वालों के लिए बुध अस्त अनुकूल रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में आपको मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. आपके लिए ये समय कठिन है, लेकिन आपको जल्द सफलता मिलेगी. स्टॉक मार्केट से जुड़े लोगों के लिए समय अच्छा है. आप केवल अपने लक्ष्य पर ध्यान दें.