News Nation Logo

ATTE KE UPAY : अगर आपकी कुंडली में मंगल ग्रह है कमजोर, तो आटे से करें ये उपाय

आटे का संबंध सीधा मंगल ग्रह और मां अन्नपूर्णा से होता है.ऐसी मान्यता है कि आटे में साक्षात मां अन्नपूर्णा वास करती हैं और अगर आपकी रसोईघर में कोई वास्तु दोष है, तो आटे के कुछ उपायों से आप इन सबसे छुटकारा पा सकते हैं, तो आइए आज हम आपको इस लेख में आटे के कुछ उपायों के बारे में बताएंगे, जिन उपायों को करने से अगर आपकी कुंडली में मंगल ग्रह की स्थिति कमजोर होगी, तो वह भी दूर हो जाएगी साथ ही शनि से संबंधित समस्याओं से भी आपको मुक्ति मिल जाएगी.

News Nation Bureau | Updated : 03 February 2023, 05:57:07 PM
AATA 1

social Media

1

ज्योतिष शास्त्र के अनुासर, आटे के डिब्बे में 5 तुलसी की पत्तियां जरूर रख दें, इससे मां रसोईघर में मां लक्ष्मी वास करती हैं और रसोईघर के वास्तु दोष से छुटकारा मिलता है. 

AATA2

social Media

2

नौकरी और व्यवसाय में तरक्की के लिए रविवार के दिन गुड़ और आटे की मीठी पुड़िया बनाएं और गाय को खिला दें. ऐसा करने से अगर आपके नौकरी और व्यवसाय में कोई परेशानी आ रही होगी, तो वह समाप्त हो जाएगी. 

AATA3

social Media

3

गेंहू के आटे में थोड़ी हल्दी मिलाएं और गुरुवार के दिन गाय को खिलाएं, इससे रुके हुए धन की प्राप्ति होगी. 

AATA 4

social Media

4

अगर आप शनिवार के दिन आटा पिसवाते हैं, तो इसमें 100 ग्राम काले चने, 11 तुलसी के पत्ते और 2 केसर को डालकर इस आटे से रोटी बनाकर खाएं. इससे आप हमेशा सकारात्मक बने रहेंगे. 

AATA 4

social Media

5

हर शुक्रवार और रविवार को मछली को आटे की गोलियां खिलानी चाहिए, इससे व्यापार में वृद्धि होती है. 

AATA 1

social Media

6

ज्योतिष शास्त्र में आटे में चीनी मिलाकर चीटियों को खिलाने से ग्रह का प्रकोप शांत हो जाता है. ग्रह की दशा-दिशा में सुधार होता है.