News Nation Logo

Akshaya tritiya 2023: अक्षय तृतीया पर भूलकर भी न करें इन चीजों की खरीदारी, वरना होगी धन हानि

दिनांक 22 अप्रैल दिन को अक्षय तृतीया है. ये दिन खरीदारी के लिए बहुत शुभ माना जाता है, लेकिन कुछ ऐसी चीजें भी हैं जो अक्षय तृतीया पर भूलकर भी नहीं खरीदना चाहिए इससे राहु का दुष्प्रभाव बढ़ता है और धन हानि होने की संभावना बनी रहती है. व्यक्ति को जीवन में कभी सफलता नहीं मिलती है.

News Nation Bureau | Updated : 21 April 2023, 06:07:48 PM
artical images 20  1

social Media

1

अक्षय तृतीया पर प्लास्टिक, लोहा या एल्युमिनिय से बनी कोई भी चीज खासकर बर्तन भूलकर भी न खरीदें. इससे राहु के अशुभ प्रभाव झेलना पड़ सकता हैं. इस शुभ अवसर पर इन चीजों को घर लाने से नकारात्मकता बढ़ती है और मां लक्ष्मी का घर में वास नहीं होता और व्यक्ति को जीवन में कभी भी तरक्की नहीं मिलती है. 

             98

social Media

2

अक्षय तृतीया का पर्व इस बार शनिवार के दिन है, ऐसे में इस दिन कोयला, काजल, काला कपड़ा, सरसों का तेल की खरीदारी करने से बचना चाहिए. इससे शनि नाराज होते हैं और जीवन संकट में आ सकता है.

             6

social Media

3

अक्षय तृतीया के दिन परिवार के सदस्य शांति बनाए रखें क्योंकि जहां लड़ाई-झगड़ा और विवाद होता है, वहां मां लक्ष्मी की कृपा नहीं बरसती है. ये सौभाग्य को नष्ट कर दुर्भाग्य लाता है और जीवन में हमेशा दुख ही दुख रहता है. 

             98

social Media

4

अक्षय तृतीया पर चोरी, झूठ, जुआ, मदिरा सेवन, मासांहर भोजन करना आदि जैसे गलत कामों से दूरी बनाकर रखें. इससे व्यक्ति कभी सुखी और संपन्न नहीं रह पाता है. 

वीडियो