News Nation Logo

Ayodhya Ram Mandir : भारत समेत दुनिया भर से राम भक्त शेयर कर रहे हैं अपनी भावनाएं , देखें फोटो

आज पूरी दुनिया की नजरें अयोध्या के राम मंदिर पर हैं, जहां भगवान रामलला का प्राण-प्रतिष्ठा अनुष्ठान हो रहा है. इस कार्यक्रम से संबंधित कई तस्वीरें सामने आ रही हैं.

News Nation Bureau | Updated : 22 January 2024, 11:03:17 AM
Ayodhya ram mandir

न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर पर प्रभु राम की झलक

1

Ayodhya Ram Mandir : आज पूरे विश्व में अयोध्या की झलक देखने को मिल रही है. ये तस्वीरें अमेरिका के न्यूयॉर्क से सामने आई, जिसमें आप देख सकते हैं कि प्रभु राम की तस्वीर है.

Ayodhya ram mandir

अयोध्या राम मंदिर

2

Ayodhya Ram Mandir : आप इस फोटो में देख सकते हैं कि राम मंदिर का निर्माण माचिस की तीलियों से किया गया है. कलाकार ने सचमुच अद्भुत चित्र बनाया है.

Ayodhya ram mandir

अयोध्या राम मंदिर के साथ इजरायली राजदूत

3

Ayodhya Ram Mandir : इजरायली दूत नाओर गिलोन ने 'प्राण प्रतिष्ठा' से पहले भारत को शुभकामनाएं दीं, जल्द ही राम मंदिर देखने की उम्मीद जताई है.

Ayodhya ram mandir

अयोध्या राम मंदिर

4

Ayodhya Ram Mandir : श्री रामलला के आगमन की खुशी में टाइम्स स्क्वायर पर लड्डू बांटे गए. फोटो में आप देख सकते हैं कि उनके चेहरे पर कितनी खुशी नजर आ रही है.

Ayodhya ram mandir

राम मंदिर

5

Ayodhya Ram Mandir : ये तस्वीर ताइवान से सामने आई है, जिसमें आप देख सकते हैं कि भगवान राम के भक्त कीर्तन और भजन कर रहे हैं.

Ayodhya ram mandir

अयोध्या राम मंदिर

6

Ayodhya Ram Mandir : ये तस्वीर रिलायंस ग्रुप के मालिक मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया से सामने आई हैं, जिसमें आप देख सकते हैं कि घर में प्रभु राम की झलक दिखाई दे रही है.