News Nation Logo

पीएम पर दिग्विजय के हमले से लेकर भागवत को आतंकी घोषित करने की खबर, फोटो में देखें

top ten photo news digvijaya singh attacks on modi in upa rss chief mohan bhagwat in terror list

News Nation Bureau | Updated : 15 July 2017, 12:05:19 PM
RSS चीफ मोहन भागवत (फाइल फोटो)

RSS चीफ मोहन भागवत (फाइल फोटो)

1
कांग्रेस की अगुवाई वाली यूपीए की सरकार अपने अंतिम दिनों में आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को आतंकवादियों की सूची में डालना चाहती थी। निजी अंग्रेजी टीवी चैनल टाइम्स नाउ के पास मौजूद दस्तावेजों की माने तो भागवत को फंसाने के लिए यूपीए सरकार कोशिश में जुड़े हुए थे।
नरेंद्र मोदी और दिग्विजय सिंह (फोटो कोलाज)

नरेंद्र मोदी और दिग्विजय सिंह (फोटो कोलाज)

2
कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। अपने ट्वीटर हैंडल के जरिए उन्होंने कहा, 'लोगों को यह देख लेना चाहिए कि उन्होंने गुजरात के उन नेताओं के साथ क्या किया जिन्होंने उनका साथ दिया था। केशुभाई से लेकर हरेंद्र पांड्या, यह सूची अंतहीन है।'
आतंकियों और जवानों के बीच मुठभेड़

आतंकियों और जवानों के बीच मुठभेड़

3
जम्मू कश्मीर के त्राल में एक बार फिर एनकाउंटर शुरू हो गया है। मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर हो गए हैं। सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच सतोरा इलाके में गोलीबारी जारी है। बताया जा रहा है कि जवानों को गुप्त सूचना मिली थी कि इलाके में आतंकी छुपे हुए हैं।
अमरनाथ हमला में मारे गए लोगों को दिया गया श्रद्धांजलि

अमरनाथ हमला में मारे गए लोगों को दिया गया श्रद्धांजलि

4
अमरनाथ यात्रियों पर हुए हमले को लेकर जम्मू कश्मीर पुलिस ने अपने ही एक जवान को हिरासत में लिया है। पुलिस ने जिस जवान को हिरासत में लिया है उसका नाम तौसीफ अहमद बताया जा रहा है। यह जवान पुलवामा का रहने वाला है।
सुंदर सिंह गुर्जर

सुंदर सिंह गुर्जर

5
लंदन में शुक्रवार से शुरू हुए वर्ल्ड पैरा एथलेटिक्स चैम्पियनशिप में सुंदर सिंह गुर्जर ने गोल्ड मेडल जीता है। चैम्पियनशिप के पहले ही दिन सुंदर सिंह गुर्जर ने पुरुषों के भाला फेंक F46 स्पर्धा में यह कमाल किया। सुंदर ने सिंह ने इस स्पर्धा में अपना व्यक्तिगत सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए 60.36 मीटर तक भाला फेंका।
योगी आदित्यनाथ और पीएम नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

योगी आदित्यनाथ और पीएम नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

6
आईबी ने अलर्ट में कहा है पीएम मोदी और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों के निशाने पर हैं। इसी हफ्ते की शुरुआत में अमरानाथ यात्रियों पर हमला और फिर उत्तर प्रदेश विधानसभा में विधायकों की कुर्सी के नीचे मिले विस्फोटक की सनसनीखेज खबर के बाद आईबी का यह अलर्ट आया है।
सोनिया गांधी, लालू यादव और नीतीश कुमार (फाइल फोटो)

सोनिया गांधी, लालू यादव और नीतीश कुमार (फाइल फोटो)

7
बिहार की महागठबंधन सरकार में जारी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। जेडीयू और आरजेडी में राजनीतिक उठापटक को देखते हुए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने बैठक बुलाई है। ऐसा बताया जा रहा है कि इस बैठक में सोनिया गांधी बिहार के मौजूदा हालत को लेकर चर्चा करेंगी।
महबूबा मुफ्ती (फाइल फोटो)

महबूबा मुफ्ती (फाइल फोटो)

8
जम्मू कश्मीर में जारी हिंसा के बीच राज्य के मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने कहा है कि राज्य में अशांति फैलाने में चीन का बहुत बड़ा हाथ है। दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह से बातचीत के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान महबूबा ने कहा, 'घाटी में हिंसा फैलाने के मामले में चीन हस्तक्षेप कर रहा है।'
व्हाट्स एप

व्हाट्स एप

9
व्हाट्स एप एंड्रॉयड यूज़र के लिए अच्छी खबर सामने आई है। यूजर अब हर तरह की फाइल को ट्रांसफर कर सकते है। इसके अलावा अब एक साथ कई सारी फोटो को भी भेज सकते है। फोटो भेजने वाला फीचर्स 'फोटो बंडल' का इस्तेमाल कर सकते हैं।
बेयोंस

बेयोंस

10
हॉलीवुड की फेमस जोड़ी बेयोंस नोल्स और जे जेड के घर जुड़वा बच्चों ने जन्म लिया था। बियोंस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है।