News Nation Logo
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

टी20 में सबसे तेज शतक बनाने वाले ये हैं टॉप 5 खिलाड़ी

top 5 fastest centuries in cricket t20 internationals david miller richard levi faf du plessis aaron finch chris gayle

News Nation Bureau | Updated : 30 October 2017, 05:51:53 AM
डेविड मिलर

डेविड मिलर

1
डेविड मिलर- साउथ अफ्रीका के धाकड़ बल्लेबाज डेविड मिलर ने रविवार को बांग्लादेश के खिलाफ खेलते हुए आक्रामक तेवर दिखाए। उन्होंने टी20 फॉर्मेट में सबसे तेज शतक लगाने का रिकॉर्ड अपने नाम किया है। उन्होंने मात्र 35 गेंदों में शतक लगाया।
रिचर्ड लेवी

रिचर्ड लेवी

2
रिचर्ड लेवी- साउथ अफ्रीका के इस बल्लेबाज ने महज 45 बॉल्स में न्यूजीलैंड के खिलाफ 2012 में टी20 सीरीज में शानदार शतक जड़ा था। इस मैच में उन्होंने 13 छक्के लगाए थे।
फॉफ डू प्लेसिस

फॉफ डू प्लेसिस

3
फॉफ डू प्लेसिस- साउथ अफ्रीका के ही इस खिलाड़ी ने वेस्ट इंडीज के खिलाफ 2015 में टी20 सीरीज में 46 गेंदों शतक जड़ा था।
ऐरोन फिंच

ऐरोन फिंच

4
ऐरोन फिंच- ऑस्ट्रेलिया के एरोन फिंच ने इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में 47 गेंदों में शतक ठोकी थी। फिंच ने इस मैच में 11 चौके और 14 छक्के लगाए थे और कुल 156 रन बनाए थे। यह सीरीज 2013 में हुई थी।
क्रिस गेल

क्रिस गेल

5
क्रिस गेल- वेस्टइंडीज के इस खिलाड़ी ने 2007 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करते हुए 50 गेंदों शतक का आंकड़ा छुआ था। इस मैच में उन्होंने 7 चौके और 10 छक्के लगाए थे।