News Nation Logo

BREAKING

Hamari Sansad Sammelan: राजनीति के दो धुर विरोधी शाहनवाज हुसैन तथा रघुवंश प्रसाद सिंह ने मिलाया हाथ, देखें Photos

नए भारत का नया राजनीतिक परिदृश्य क्या हैं? 23 मई को बीजेपी के भगवा उभार से देश की राजनीति और राजनेताओं में कितना बदलाव आया है. ये कुछ ऐसे स्थायी सवाल हैं, जिन पर आज न्यूज़ नेशन के कार्यक्रम - हमारी संसद सम्मेलन में कुछ प्रमुख नेताओं द्वारा चर्चा की गई.

News Nation Bureau | Updated : 21 June 2019, 07:33:15 PM
(फाइल फोटो)

(फाइल फोटो)

1
नए भारत का नया राजनीतिक परिदृश्य क्या हैं? 23 मई को बीजेपी के भगवा उभार से देश की राजनीति और राजनेताओं में कितना बदलाव आया है. ये कुछ ऐसे स्थायी सवाल हैं, जिन पर आज न्यूज़ नेशन के कार्यक्रम - हमारी संसद सम्मेलन में कुछ प्रमुख नेताओं द्वारा चर्चा की गई. दिन की शुरुआत सत्र 1 से हुई, जहां बीजेपी के शाहनवाज हुसैन और राजद के रघुवंश प्रसाद सिंह ने सरकार और विपक्ष की भूमिका पर चर्चा की.
(फाइल फोटो)

(फाइल फोटो)

2
राष्ट्रीय जनता दल के नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने हमारी संसद सम्मेलन के पहले सत्र 'मजबूत सरकार मजबूर विपक्ष' में बीजेपी पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता को मूर्ख बनाया.
(फाइल फोटो)

(फाइल फोटो)

3
इसके जवाब में शहनवाज हुसैन ने कहा कि जनता बहुत समझदार है. वह जानती है कि किसे सत्ता सौंपनी है. जब तक कांग्रेस सत्ता में रही तो जनता निरीह नहीं थी, लेकिन बीजेपी नीत एनडीए सरकार आई तो जनता निरीह हो गई. विपक्ष की स्थिति यह है कि सत्ता तो दूर उन्हें विपक्ष का दर्जा भी जनता ने नहीं दिया.
(फाइल फोटो)

(फाइल फोटो)

4
मुजफ्फरपुर हादसे पर घेरते हुए राजद नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने राज्य औऱ बिहार सरकार को कठघरे में खड़ा किया