News Nation Logo
Banner

दिल्ली में बारिश ने तोड़ा 46 साल का रिकॉर्ड, शहर बना स्वीमिंग पूल

Rain breaks 46-year record in Delhi, city becomes swimming pool

News Nation Bureau | Updated : 11 September 2021, 05:20:39 PM
delhi 6

देर रात की बारिश से गाजियाबाद हुआ जलमग्न

1

देर रात की बारिश से गाजियाबाद हुआ जलमग्न. यह तस्वीरें गाजियाबाद के गौशाला अंडर ब्रिज की है जिसको पानी भरने के बाद सुरक्षा के मद्देनजर बंद कर दिया गया है. गाजियाबाद नगर निगम के दावे धरे के धरे रह गए.  पुल में भरे पानी को निकालने का कोई पुख्ता  इंतजाम नहीं है.

delhi 1

ग़ाज़ियाबाद में सुबह हुई  बारिश से जलमग्न हुई सड़क

2

सुबह से पानी बरसने से गाजियाबाद की सड़के भी जलमग्न हो गयीं. सड़क का पानी लोगों के घरों में घुसने लगा. गाजियाबाद ही नहीं दिल्ली और एनसीआर की अधिकांश सड़कों का यही हाल है. हर सड़क पर पानी भरने से यातायात काफी देर तक बंद रहा. बारिश थमने के बाद एनसीआर के अधिकांश क्षेत्रों में जाम का सामना परना पड़ा. 

delhi 10

दिल्ली एयरपोर्ट के रनवे पर पानी भरा लबालब

3

सड़कों और कॉलोनियों में ही नहीं दिल्ली एयरपोर्ट  के रनवे तक पानी में डूब गए. दिल्ली के लिए बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है. कुछ इलाकों में तेज बारिश की संभावना व्यक्त की गई है. मौसम विभाग ने बताया, 'अगले 12 घंटों के दौरान दिल्ली के अधिकतर इलाकों में 2 सेमी तक बारिश हो सकती है वहीं इनमें से कुछ जगहों पर 3-5 सेमी की बारिश का अनुमान है.  

delhi 9

दिल्ली में सड़क बनी दरिया और सड़क पर चली नाव

4

दिल्ली में हो रही सुबह से बारिश के चलते सड़कें लबालब पानी से भर गई हैं, ऐसे में दिल्ली बीजेपी नेता तेजिंदर बग्गा ने सड़क पर नाव चलाई और केजरीवाल सरकार को धन्यवाद दिया कि उन्होंने दिल्ली में ही ऋषिकेश बना दिया है.

delhi 7

राजधानी दिल्ली का मौसम  बना हुआ है सुहावना

5

राजधानी दिल्ली का मौसम सुहावना बना हुआ है. दिल्ली, नोएडा और गाजियाबाद सहित एनसीआर के कई इलाकों में शनिवार सुबह अच्छी बारिश देखने को मिली. सुबह से हो रही बारिश के कारण कई इलाके जलमग्न हो गए. इससे कई इलाकों में जाम लग गया. मोती बाग, लाजपतनगर, आरके पुरम आदि इलाकों में लोगों को जाम की स्थिति का सामना करना पड़ा. 

LiveScore Live IPL 2021 Scores & Results

वीडियो

×