News Nation Logo

Photos: कोरोना वायरस से भारतवासियों की जंग, देशभर में दिखा जनता कर्फ्यू का असर

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रधानमंत्री की अपील पर आज देशभर में जनता कर्फ्यू का असर दिख रहा है.

News Nation Bureau | Updated : 22 March 2020, 08:58:00 AM
covid 19

फाइल फोटो

1

पूरी दुनिया में कोरोना वायरस महामारी ने कोहराम मचा रखा है. भारत भी इस बीमारी से अछूता नहीं है. देश में अब तक 315 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं, जबकि कोरोना के कहर से अब तक 4 लोगों की मौत हो चुकी है. लिहाजा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई को सफल बनाने के लिए 'जनता कर्फ्यू' का हिस्सा बनने का अनुरोध किया है. जिसका असर भी देशभर में देखने को मिल रहा है.

Mumbai Lokmanya Tilak Terminus

ANI

2

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा घोषित जनता कर्फ्यू के मद्देनजर मुंबई में लोकमान्य तिलक टर्मिनस 22 मार्च को रात 10 बजे तक सभी यात्री और इंटरसिटी ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है. जिसके बाद वहां सन्नाटा पसरा हुआ है.

Hyderabad

ANI

3

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रधानमंत्री की अपील पर आज देशभर में जनता कर्फ्यू का असर दिख रहा है. हैदराबाद के हिमायत नगर में सभी सड़कें खाली दिख रही हैं.

Majestic bus station in Bengaluru

ANI

4

तस्वीरें कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से भी सामने आई हैं. यहां लोग कोरोना वायरस से लड़ने के लिए जनता कर्फ्यू का पालन कर रहे हैं. जिसका अंदाजा इस बात से भी लगाया जा रहा है कि शहर के मैजेस्टिक बस स्टेशन पर कोई भी यात्री नहीं है.

Trivandrum Central

ANI

5

पीएम मोदी की अपील का केरल में भी असर देखने को मिला है. जनता कर्फ्यू के दौरान त्रिवेंद्रम सेंट्रल के पास की सड़कें सुनसान पड़ी हुई हैं.

Delhi Metro rail

ANI

6

जनता कर्फ्यू के चलते राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में सन्नाटा पसरा है. कोरोना के खिलाफ लड़ाई में दिल्ली मेट्रो ने भी सहयोग किया और आज सेवाएं बंद कर दी गई हैं. जिसके बाद मेट्रो स्टेशन बिल्कुल ही खाली दिख रहे हैं.

Tamil Nadu Janta Curfew

ANI

7

नजारा तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई का है. कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ जनता कर्फ्यू चल रहा है. जिसकी वजह से सड़कें सूनी पड़ी हैं तो पुलिस ने जगह-जगह रास्तों को बंद भी कर दिया है.

Kolkata Janta Curfew

ANI

8

कोरोनावायरस के खिलाफ जनता कर्फ्यू को देश में सकारात्मक रूप में देखा जा रहा है. इसी कड़ी में पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता से तस्वीरें सामने आई हैं. यहां भी सड़कें सुनसान हैं.

Ludhiana Janta Curfew

ANI

9

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर जनता कर्फ्यू का असर पंजाब में देखने को मिला है. लुधियाना से सामने आई तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि किस कदर बाजार और सड़कें सुनसान पड़ी हैं.

Guwahati

ANI

10

देश में बढ़ते कोरोनावायरस के खिलाफ जनता कर्फ्यू जारी है. असम में भी जनता कर्फ्यू का असर दिखा है. गुवाहाटी से सामने आई तस्वीरों में सड़कें सुनसान पड़ी हैं. बाजारों में भी सन्नाटा पसरा हुआ है.

Doda Janta Curfew

ANI

11

COVI19 महामारी को नियंत्रित करने के लिए जम्मू और कश्मीर के डोडा में भी जनता कर्फ्यू लगा है.