News Nation Logo
Banner

मनोहर पर्रिकर, हरीश रावत, लक्ष्मीकांत पार्सेकर, भगवंत मान और अपर्णा यादव को मिली करारी हार

पांच राज्यों में चुनाव के नतीजे आने के बाद कई चेहरे खिल गए हैं, तो कई चेहरे मायूस हो गए हैं। जी हां, हारने वालों में कई दिग्गज नेता भी हैं।

News Nation Bureau | Updated : 11 March 2017, 06:25:07 PM
मनोहर पर्रिकर

मनोहर पर्रिकर

1
गोवा में बीजेपी का कमल खिलाने वाले मनोहर पर्रिकर इस बार राज्य में अपनी नाक बचाने में नाकामयाब रहे। मनोहर पर्रिकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रिय नेताओं में से एक माने जाते हैं।
हरीश रावत

हरीश रावत

2
उत्तराखंड में मुख्यमंत्री हरीश रावत के चेहरे पर चुनाव लड़ी कांग्रेस को बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा है। यहां तक कि हरीश रावत अपनी सीट भी नहीं बचा पाए और हरिद्वार ग्रामीण और किच्छा से भी चुनाव हार गए। रावत राज्य में दो सीटों से चुनाव लड़ रहे थे।
लक्ष्मीकांत पार्सेकर

लक्ष्मीकांत पार्सेकर

3
गोवा के मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत पार्सेकर मंद्रेम विधानसभा सीट से चुनाव हार गए हैं। उन्हें कांग्रेस प्रतिद्वंद्वी दयानंद सोप्टे ने करीब 5,000 वोटों के अंतर से हराया।
भगवंत मान

भगवंत मान

4
पंजाब के उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने जलालाबाद सीट पर आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार भगवंत मान को 18,500 मतों के अंतर से पराजित किया।
अपर्णा यादव

अपर्णा यादव

5
लखनऊ कैंट में सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव को कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुईं रीता बहुगुणा जोशी ने 33 हजार 796 मतों से हराया।
×