News Nation Logo
Banner

PICS: पानी-पानी हुई मायानगरी, देखें मुंबई बारिश की तस्वीर

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई और उसके आसपास के कई इलाकों में भारी बारिश हो रही है. कांदिवली, बोरीवली, मलाड और गोरेगांव इलाके में भारी बारिश हुई है.

News Nation Bureau | Updated : 23 September 2020, 01:08:28 PM
Mumbai Rains

फोटो-ANI

1

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई और उसके आसपास के कई इलाकों में भारी बारिश हो रही है. कांदिवली, बोरीवली, मलाड और गोरेगांव इलाके में भारी बारिश हुई है. मंगलवार शाम से हो रही बारिश ने लोगों की मुश्किलें बढ़ा दी हैं. कई जगहों पर जलभराव हो गया. गलियां और सड़कें बारिश के पानी में डूब गईं. 

Mumbai Rains

फोटो-ANI

2

पानी भरने से कई इलाकों में लोकल सेवाएं ठप्प हो गई. मौसम विभाग ने आज भी भारी बारिश की चेतावनी दी है और मुंबई में येलो अलर्ट जारी किया है.

Mumbai Rains

फोटो-ANI

3

भारी बारिश के कारण सड़क और रेल यातायात गंभीर रूप से बाधित हुई है और आवश्यक सेवा दे रहे लोगों के आवागमन को प्रभावित किया है.

Mumbai Rains

फोटो-ANI

4

ट्रल मुंबई के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों जैसे सायन, माटुंगा, कुर्ला, चूना भट्टी, मझगांव, मस्जिद बंदर और बाइकुला से भारी जल-जमाव की सूचना मिली है.

Mumbai Rains

फोटो-ANI

5

उपनगरों में कई इलाकों के अलावा गोरेगांव, मलाड, दहिसर, कुर्ला, घाटकोपर, मुलुंद में जलभराव होने की जानकारी सामने आई है.

Mumbai Rains

फोटो-ANI

6

आईएमडी, मौसम विज्ञान के डिप्टी डायरेक्टर जनरल केएस होसलिकर ने कहा कि मुंबई और ठाणे उपनगरों में पिछले 12 घंटों में भारी बारिश के साथ कुछ क्षेत्रों में 150 मिलीमीटर से अधिक बारिश रिकॉर्ड करने की जानकारी मिली है.

Mumbai Rains

फोटो-ANI

7

मौसम विभाग ने आज भी भारी बारिश की चेतावनी दी है और मुंबई में येलो अलर्ट जारी किया है.

Mumbai Rains

फोटो-ANI

8

मुंबई में हुई भारी बारिश के कारण रेल पटरियां भी डूब गई.

वीडियो