News Nation Logo

BREAKING

Banner

लालू के ठिकानों पर छापेमारी और कैसे टूटा 'भगवान' का रिकॉर्ड, देखें दस बड़ी खबरें

latest top ten news fir on lalu pm modi Part of the g 20 meeting west bengal roits

News Nation Bureau | Updated : 07 July 2017, 06:30:17 AM
लालू यादव और उनका परिवार (फाइल फोटो)

लालू यादव और उनका परिवार (फाइल फोटो)

1
सीबीआई ने 2006 में रांची और पुरी के होटलों के टेंडर दिए जाने के मामले में हुई कथित अनियमितता को लेकर तत्कालीन रेल मंत्री लालू यादव, उनकी पत्नी और बेटे के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सीबीआई ने लालू यादव, तेजस्वी यादव, राबड़ी देवी सहित कई अन्य लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया था।
रेल यात्री निवास (फाइल फोटो)

रेल यात्री निवास (फाइल फोटो)

2
रांची और पुरी में होटल्स के डिवेलपमेंट, मेंटनेंस और ऑपरेशन का ठेका दिए जाने के मामले में हुई कथित अनियमितता को लेकर जांच एजेंसी ने मामला दर्ज किया है। पूरा मामला 2006 में रेल मंत्रालय की तरफ से जारी चार टेंडरों से जुड़ा है।
G-20 में हिस्सा लेने हैम्बर्ग पहुंचे पीएम मोदी

G-20 में हिस्सा लेने हैम्बर्ग पहुंचे पीएम मोदी

3
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी तीन दिन की ऐतिहासिक इज़राइल यात्रा ख़त्म करने के बाद गुरुवार रात जर्मनी के हैम्बर्ग शहर पहुंच गए हैं। प्रधानमंत्री हैम्बर्ग में 7-8 जुलाई को जी-20 शिखर-सम्मेलन में हिस्सा लेंगे।
पश्चिम बंगाल में सांप्रदायिक हिंसा

पश्चिम बंगाल में सांप्रदायिक हिंसा

4
पश्चिम बंगाल के 24-परगना जिले के बशीरहाट में सांप्रदायिक तनाव के बीच कांग्रेस, भारतीय जनता पार्टी और वाम दलों के प्रतिनिधिमंडल को वहां जाने से रोक दिया है।
विराट कोहली

विराट कोहली

5
वेस्टइंडीज और इंडिया के बीच गुरुवार को हुए आखिरी वनडे मैच में कोहली ने शतकीय पारी लगाकर मैच तो जीता ही, साथ ही शतक बनाने के मामले में भारत के सर्वकालिक श्रेष्ठ बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को भी पछाड़ दिया है।