News Nation Logo
Banner

Hamari Sansad Sammelan: जानें आखिर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने क्यों कहा- राहुल गांधी अपना मानसिक संतुलन खो बैठे है

केंद्रीय कपड़ा और महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने न्यूज नेशन की खास कार्यक्रम 'हमारी संसद' में शिरकत की. इस दौरान उन्होंने न्यूज नेशन (News Nation) के कंसल्टेंट एडिटर दीपक चौरसिया के हर सवालों का बड़ी बेबाकी से जवाब दिया.

News Nation Bureau | Updated : 25 June 2019, 12:02:36 AM
स्मृति ईरानी

स्मृति ईरानी

1
केंद्रीय कपड़ा और महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने न्यूज नेशन की खास कार्यक्रम 'हमारी संसद' में शिरकत की. इस दौरान उन्होंने न्यूज नेशन (News Nation) के कंसल्टेंट एडिटर दीपक चौरसिया के हर सवालों का बड़ी बेबाकी से जवाब दिया. स्मृति ईरानी ने अमेठी में जीत को जनता की जीत बताया. उन्होंने इसके साथ ही राहुल गांधी पर जमकर तीखे वार किए.
स्मृति ईरानी

स्मृति ईरानी

2
योग दिवस पर राहु गांधी के ट्वीट पर स्मृति ईरानी ने कहा- राहुल गांधी की ये नीच सोच का पता चलता है. राहुल गांधी सेना का अपमान करके अपने संस्कार का परिचय दिया है.
स्मृति ईरानी

स्मृति ईरानी

3
स्मृति ईरानी ने कहा कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद जब दोनों सदन को संबोधित कर रहे थे उस दौरान राहुल गांधी ज्यादातर मोबाइल पर थे. ये भी राहुल गांधी का संस्कार दिखाता है. उन्होंने राष्ट्रपति का अनादर किया. ये उनकी सोच का परिचय देता है कि वो किस तरह की सोच रखते हैं. स्मृति ईरानी ने ये भी कहा कि जब राष्ट्रपति सभा को संबोधित करते हुए बालाकोट को लेकर सेना की तारीफ कर रहे थे तो सभी ने मेज थपथपाई, अकेले वहां राहुल गांधी थी जिन्होंने मेज नहीं थपथपाई. आर्मी का अपमान करना, राष्ट्रपति का अनादर करना राहुल गांधी नीच सोच का परिचय देता है.
स्मृति ईरानी

स्मृति ईरानी

4
अमेठी की जीत पर स्मृति ने कहा कि मैंने इतनी तबीयत से आसमान में पत्थर फेंका था जिससे 55 साल का इतिहास बदल गया. अमेठी की जीत जनता की जीत है. बता दें कि स्मृति ईरानी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को अमेठी से हरा दिया. गांधी परिवार के सपूत को शिकस्त दी. पहली गैर गांधी परिवार की महिला ने अमेठी से चुनाव लड़ा और राहुल गांधी को हरा दिया.
स्मृति ईरानी

स्मृति ईरानी

5
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि राहुल गांधी बड़े बाप के बिगड़े बेटे का अच्छा उदाहरण हैं. उन्होंने ये भी कहा कि राहुल गांधी मोदी को नीच दिखाने की कोशिश करते-करते अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं.