News Nation Logo

दीपिका, प्रियंका चोपड़ा समेत ये अभिनेत्रियां सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

deepika padukone priyanka chopra anushka sharma Jacqueline Fernandez soha ali khan bollywood celebrities trolled on social media

News Nation Bureau | Updated : 02 July 2017, 01:26:35 PM
दीपिका पादुकोण,जैकलिन और सोनम कपूर

दीपिका पादुकोण,जैकलिन और सोनम कपूर

1
बॉलीवुड सेलेब्स अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और विचार फैंस के साथ शेयर करते है। लेकिन कई बार वे ट्रोलर्स का निशाना बनने से बच नहीं पाते। अपनी फोटोज और पोस्ट को लेकर कई बॉलीवुड स्टार्स ट्रोल का शिकार होते है। सोनम कपूर ,दीपिका पादुकोण से लेकर प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी है।
जैकलिन

जैकलिन

2
एक मैगजीन के फोटोशूट में जैकलिन ने अपनी टॉपलेस फोटो को शेयर किया जिसके बाद वे सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हुई। जैकलिन के इस बोल्ड अवतार को उनके फैंस ने काफी पसंद किया लेकिन टॉपलेस होने के चलते वे ट्रोल भी हुई। ऐसे दिया जवाब: ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए उन्होंने एक और मुस्कुराते हुए फोटो पोस्ट की जिसका कैप्शन लिखा, 'मैं कोई फूल नहीं हूं जिसे उसकी सुंदरता के लिए तोड़ दिया जाये और फिर छोड़ दिया जाये। मैं वाइल्ड बनूंगी, मुझे ढूंढ़ना मुश्किल होगा और भूलना मुश्किल।'
फातिमा

फातिमा

3
फिल्म 'दंगल' से बॉलीवुड में छाने वाली फातिमा सना शेख अपने एक फोटोशूट के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई। फातिमा ने माल्टा के बीच पर स्विमसूट में फोटोशूट की पिक्चर्स को इंस्टाग्राम पर अपलोड किया। रमजान का महीने का हवाला देते हुए उन्हें ट्रोल किया।
प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा

4
मेट गाला में शामिल हुई देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी अपनी ड्रेस के लिए इंटरनेट पर खूब ट्रोल हुई थी। प्रियंका ने ट्रोलर्स को अपने अंदाज में कमाल का जवाब दिया।
दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण

5
अपनी हॉट और ग्लैमरस लुक्स से सबको दीवाना बना देने वाली अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी न्यूयॉर्क में हुए 'मेट गाला 2017' के रेड कार्पेट ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई। ऐसे दिया जवाब ऐसे दिया जवाब: ट्रोलिंग से बेपरवाह दीपिका ने कहा, 'इसमें पूरी टीम की मेहनत लगी होती है और जरूरी नहीं है कि उनकी पसंद हर बार लोगों को अच्छी लगे।'
सोहा अली खान

सोहा अली खान

6
सोहा अली खान साड़ी पहनने पर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो जाएंगी, ये शायद ही किसी ने सोचा होगा। सोहा अपने पति कुणाल खेमू के साथ साड़ी पहने हुए नजर आईं। इसको लेकर सोहा अली खान को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा।
अनुष्का

अनुष्का

7
मिसाइल मैन और भारत के पूर्व दिवंगत राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम का निधन होने पर एक्ट्रेस ने शोक व्यक्त किया। राष्ट्रपति का गलत नाम लिखने पर अनुष्का सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हुई।
सोनम कपूर

सोनम कपूर

8
अंग्रेजी अखबार में छपे अपने कॉलम को लेकर अभिनेत्री सोनम कपूर सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हुई। सोनम ने राष्ट्रगान हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई..' के होने का जिक्र किया जिसे पढ़ने के बाद वे ट्रोल हुई और राष्ट्रगान पता होने की नसीहत तक दे डाली थी।
अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा

9
अनुष्का शर्मा को लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल करे जाने पर विराट कोहली ने ट्रोलर्स को इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये खरी-खरी सुनाई थी।
अनेरी वजानी

अनेरी वजानी

10
सोनी चैनल के मशहूर सीरियल 'बेहद' में सांझ का किरदार निभाने वाली अनेरी वजानी को सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ा। दरअसल उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट एक फोटो शेयर की, जिसके बाद लोगों ने कमेंट्स करना शुरू कर दिया। ऐसे दिया जवाब: अनेरी ने लिखा, 'मैंने एक तस्वीर पोस्ट की। किसी को अच्छी लगी तो किसी को नहीं। ये मेरा अकाउंट है और मैं अपनी कैसी भी तस्वीर पोस्ट कर सकती हूं।'
एमी जैक्सन

एमी जैक्सन

11
आईपीएल बॉलीवुड अभिनेत्री एमी जैक्सन ने डांस परफॉर्मेंस दी थी जिसके बाद ट्विटर पर वह खूब ट्रोल हुईं।