News Nation Logo
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

केंद्रीय वित्त मंत्री Nirmala Sitharaman संसद में पेश कर रही हैं बजट 2022, यहां देखें Photos

Budget 2022: देश चुनावी रंग में रंगा हुआ है यूपी, पंजाब और उत्तराखंड सहित पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और इस बीच आज केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) 2022-23 का आम बजट पेश करेंगी. जिस पर पूरे देश की निगाहें टिकी हैं. निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) संसद में बजट पेश कर रही हैं.

News Nation Bureau | Updated : 01 February 2022, 09:27:46 AM
Budget full news

फोटो- ANI

1

Budget 2022: देश चुनावी रंग में रंगा हुआ है यूपी, पंजाब और उत्तराखंड सहित पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और इस बीच आज केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) 2022-23 का आम बजट पेश करेंगी. जिस पर पूरे देश की निगाहें टिकी हैं.  निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) संसद में बजट पेश कर रही हैं.

sitaraman 02

फोटो- ANI

2

निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मिलेंगी. इससे पहले उन्होंने वित्त मंत्रालय के बाहर तस्वीरें भी क्लिक करवाईं. जिसमें उनके हाथ में टैब नजर आए.

sitaraman 03

फोटो- ANI

3

वित्त राज्य मंत्री भागवत कराड ने वित्त मंत्रालय के लिए निकलने से पहले अपने घर पर भगवान की पूजा करते हुए आशीर्वाद लिया. 

parliyament

फोटो- ANI

4

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) 11 बजे संसद में बजट पेश करेंगी.

nirmala ramnath

फोटो- ANI

5

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने वित्त राज्य मंत्री डॉ भागवत कराड, श्री पंकज चौधरी और वित्त मंत्रालय के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ केंद्रीय बजट 2022-23 पेश करने से पहले राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद से मुलाकात की.

pm budget

फोटो- ANI

6

केंद्रीय कैबिनेट की बैठक में शामिल होने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी. आज संसद में पेश किया जाएगा बजट 2022.

rajnath budget

फोटो- ANI

7

केंद्रीय कैबिनेट की बैठक में शामिल होने पहुंचे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह. आज संसद में पेश किया जाएगा बजट 2022.

amit shah budget

फोटो- ANI

8

केंद्रीय कैबिनेट की बैठक में शामिल होने पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह. आज संसद में पेश किया जाएगा बजट 2022.

sansan nirmala

फोटो- ANI

9

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण संसद में बजट पेश कर रही हैं.