News Nation Logo

AAP को मिला अखिलेश का समर्थन, दिल्ली अध्यादेश पर सपा का साथ

केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल विपक्ष को एकजुट कर रहे हैं. केजरीवाल ने बुधवार 7 जून को लखनऊ में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव से मुलाकात की. अखिलेश यादव ने केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ आप और अरविंद केजरीवाल का समर्थन करने की बात कही है.

News Nation Bureau | Updated : 07 June 2023, 07:03:37 PM
SAPA

social media

1

केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) विपक्ष को एकजुट कर रहे हैं. केजरीवाल ने बुधवार 7 जून को लखनऊ में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से मुलाकात की. 

SAPA2

social media

2

अखिलेश यादव ने केंद्र के अध्यादेश (Delhi Ordinance) के खिलाफ आप और अरविंद केजरीवाल का समर्थन करने की बात कही है. अखिलेश यादव ने कहा, "दिल्ली का अध्यादेश अलोकतांत्रिक है. अरविंद केजरीवाल को समाजवादी पार्टी का पूरा समर्थन है. बीजेपी अच्छे काम को बिगाड़ने का काम कर रही है.

SAPA3

social media

3

अखिलेश यादव ने कहा, "शिक्षा और स्वास्थ्य के मामले में अरविंद केजरीवाल की सरकार बेहतर काम कर रही है. बीजेपी आप सरकार से डर गई है."

SAPA4

social media

4

इस दौरान पंजाब के मु्ख्यमंत्री भगवंत मान, दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी, आप सांसद संजय सिंह और सपा नेता शिवपाल सिंह यादव भी मौजूद रहे. पंजाब के सीएम भगवंत मान ने कहा, "ये लड़ाई दिल्ली के लोगों की नहीं, बल्कि 140 करोड़ लोगों की है.