News Nation Logo
Banner

स्टाइलिश दिखना है तो कपड़े ही नहीं इन एक्सेसरीज को वार्डरोब में करे शामिल

Wardrobe Essentials Every college going Should Own

News Nation Bureau | Updated : 14 August 2017, 05:27:31 PM
जरूरी  एक्सेसरीज

जरूरी एक्सेसरीज

1
स्टाइलिश दिखना है तो कपड़ों के साथ कुछ एक्सेसरीज का आपके वार्डरोब में शामिल करना जरूरी होता है। ट्रेंडी कपड़ों के साथ अगर आप बेल्ट, स्लिंग बैग या क्लच आदि का भी ध्यान रखेंगी तो आप दूसरों से थोड़ा हटकर नजर आएंगी। आपकी वार्डरोब में जरूरी एक्सेसरीज के बारे में सोल्जो ब्रांड के डायरेक्टर श्रीकांत यादव के इन टिप्स को जरूर अपनाएं:-
जींस

जींस

2
फैशन चाहे लड़को का हो या लड़कियों का जींस तो सभी के लिए चलन में होती है। ऐसे में आप बाजार में उपलब्ध स्किनी, स्लिम फिट, स्ट्रेट, बूट कट या फिर लूज हर तरह की जींस आप ट्राय कर सकते है। ये आपके ना सिर्फ स्टाइलिस्ट होती है बल्कि आरामदायक भी रहती है। अच्छी क्वालिटी की जींस की कीमत बाजार में 999 रुपये से शुरू होती है।
बेल्ट

बेल्ट

3
लेदर बेल्ट कभी भी फैशन से बाहर नहीं होती है। क्लासिक बकल वाली स्लीक और स्टाइलिश बेल्ट को अपने वार्डरोब में जरूर शामिल करें। ये फॉर्मल और सेमी-फॉर्मल दोनों ही तरह के ड्रेस में जरूरी होती है। वहीं ड्युरेबल नॉयलॉन से बनी वेबिंग बेल्ट्स आपके कैजुअल अटायर पर फबेगी। अच्छी क्वालिटी की बेल्ट की कीमत बाजार में 649 रुपये से शुरू होती है।
स्लिंग बैग

स्लिंग बैग

4
अगर आप कॉलेज जाने वाली स्टाइलिश लड़की है तो स्लिंग बैग तो जरूर ही रखें। ये आपके ट्रेंडी आउटफिट के साथ बिल्कुल मैच करेगा। स्लिंग बैग में आपके पास रखने के लिए काफी स्पेस भी मिल जाएगा। इन बैग्स की कीमत बाजार में 299 रुपये से शुरू होती है।
वूमेन क्लच

वूमेन क्लच

5
आपके क्लासिक और डीसेंट लुक के लिए आप क्लच को अपने वार्डरोब में शामिल करे। ये आपके दूसरों से अलग दिखाएगा। इसमें बनी छोटी-छोटी पॉकेट्स में आप अपने सामान को व्यवस्थित ढंग से रख भी पाएगी। बाजार में अच्छे क्लच की कीमत 649 से शुरू होती है।