News Nation Logo

इस एक्ट्रेस का बोल्ड अवतार, फैंस के दिल पर कर रहा है वार

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की फेम एक्ट्रेस आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं. हाल ही में आराधना ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की है. जो कि इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहीं हैं. आराधना का ये ट्रांस्फॉर्मेशन फैंस को बेहद पसंद आ रहा है.

News Nation Bureau | Updated : 02 September 2021, 04:20:46 PM
Aradhana Sharma

Instagram

1

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की फेम एक्ट्रेस आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं. हाल ही में आराधना ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की है. जो कि इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहीं हैं. आराधना का ये ट्रांस्फॉर्मेशन फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. 

Aradhana Sharma

Instagram

2

'Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah' की फेम एक्ट्रेस आराधना शर्मा इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं.

Aradhana Sharma

Instagram

3

हाल ही में आराधना ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की है. जो कि इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहीं हैं. 

Aradhana Sharma

Instagram

4

इन तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस का लुक कितना अलग नजर आ रहा है. 

Aradhana Sharma

Instagram

5

आराधना बेहद ही बोल्ड अंदाज में नजर आ रहीं हैं. उनकी ये तस्वीरें फैंस का दिल लूट रही हैं.  

Aradhana Sharma

Instagram

6

आराधना शर्मा रियल लाइफ में भी काफी बोल्ड हैं. एक्ट्रेस इन दिनों लगातार अपने हुस्न के जलवों की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं.

 Aradhana Sharma

Instagram

7

एक्ट्रेस के प्रेसेंट लुक की बात करें तो वो किसी ग्लैमरस दीवा से कम नहीं है. आराधना शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें पोस्ट कर के फैंस का दिल जीत लेती हैं. 

Aradhana Sharma

Instagram

8

आराधना शर्मा के इस फोटोशूट में वे बेहद कमाल के पोज दे रही हैं. तस्वीरों में उन्होंने बिकिनी और मोनॉकिनी पहनी है.

Aradhana Sharma

Instagram

9

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)'में दवाइयों की कालाबाजारी पर कई एपिसोड्स दिखाए गए थे. इसी बीच शो में आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) की एंट्री हुई थी. वो शो में हमेशा फॉर्मल ड्रेस पहने ही नजर आती थी. उन्होंने लेडी डिटेक्टिव का किरदार निभाय था. फैंस को भी उनका किरदार बेहद पसंद आया था.

Aradhana Sharma

Instagram

10

इसके पहले वे अलादीन-नाम तो सुना होगा नामक शो में भी नजर आ चुकी है. वर्क फ्रंट की बात करें तो आराधना को स्पिलिस्टविला शो में भी देखा जा चुका है. इस शो में उन्हें ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिला. उन्हें बूगी वूगी (Boogie Woogie) और डांस इंडिया डांस के सीजन 6 में भी देखा गया था.